युवी, भज्जी, गेल से भी तीन गुना महंगा बिका यह गुमनाम क्रिकेटर
युवी, भज्जी, गेल से भी तीन गुना महंगा बिका यह गुमनाम क्रिकेटर
Share:

IPL के 11वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी का सिलसिला बेंगलुरु में जारी हैं. जहां पहले दिन वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. वहीं, दूसरे दिन की नीलामी के तीसरे राउंड में उन्हें पंजाब ने 2 करोड़ रु में खरीद लिया हैं. युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज भी 2 करोड़ रु में ही खरीदे गए हैं. सीधे शब्दों में कहा जाये तो इन दिग्गजों को अपनी कीमत से भी कम में खरीदा गया हैं.

जहां इन दिग्गजों की कम कीमत ने सभी को हैरान किया है. वहीं, कई ऐसे छोटे क्रिकेटर भी रहे हैं, जिन्होंने भारी भरकम कीमत से सभी को हैरान किया हैं. इनमे वाशिंगटन सुन्दर, अफगानिस्तान के युवा खिलाड़ी मुजीब जारदान, संजू सैमसन का नाम शामिल हैं. इन्हे ऊंचे दाम पर खरीदा गया हैं. 

वहीं, इन सबके अलावा एक ऐसे क्रिकेटर ने अपनी कीमत से सभी को हैरान किया हैं, जो अभी तक क्रिकेट की दुनिया का गुमनाम चेहरा रहा हैं. इस क्रिकेटर का नाम हैं...गौतम कृष्णपा. जिन्हे युवी, भज्जी, गेल जैसे दिग्गजों से भी तीन गुना अधिक कीमत पर खरीदा गया हैं. 29 वर्षीय गौतम कृष्णपा को राजस्थान रॉयल्स ने 6.2 करोड़ रूपये में खरीदा हैं. और इसी के साथ वे कुछ ही घंटों में करोड़पति क्रिकेटर की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. IPL की नीलामी ने उन्हें एक बड़ा नाम दिया हैं, इससे पहले वे एक गुमनाम क्रिकेटर थे. बंगलुरू में जन्मे कृष्णपा कर्नाटक के लिए खेलते हैं. वे ऑफ स्पिनर गेंदबाज हैं. साथ ही उन्हें उनकी बल्लेबाजी के लिए भी जाना जाता है. 

IPL नीलामी: इन 5 भारतीय खिलाड़ियों पर जमकर बरसा धन

जानिए, 2 करोड़ में किस टीम के हुए क्रिस गेल

आईपीएल ऑक्शन में क्रिस गेल क्यों हुए फ़ैल! जानिए

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -