अभी मुझ में क्रिकेट का काफी जूनून है : युसूफ पठान
अभी मुझ में क्रिकेट का काफी जूनून है : युसूफ पठान
Share:

नई दिल्ली। ऐसी खबरे है कि भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी दमदार वापसी कर सकते है टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य ऑलराउंडर यूसुफ पठान. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑलराउंडर यूसुफ पठान अपनी जबरदस्त ऑलराउंड क्षमता को और भी अच्छे से निखारने के बाद अब उनकी निगाहें रणजी सीजन व इंडियन प्रीमियम लीग में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर है तथा जिसके सहारे वो भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी कर सकते है। बता दे कि यूसुफ पठन आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से लगातार अच्छा व दमदार प्रदर्शन किया है तथा युसूफ पठान ने  इस रणजी सीजन में बड़ौदा की तरफ से भी खेलते हुए बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है.

युसूफ पठान का मानना है कि वह अब भी भारतीय क्रिकेट की सेवा कर सकते हैं. इस बाबत युसूफ पठान ने अपने एक बयान में दोहराया है कि ‘‘इस साल मेरे लिये रणजी सत्र बहुत अच्छा रहा. यदि आप टी20 की बात कर रहे हो तो मैंने केकेआर की तरफ से इंडियन प्रीमियम लीग में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. युसूफ पठान ने आगे कहा कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं.

प्रत्येक मैच 'विजय हजारे ट्रॉफी' में नौ से दस ओवर कर रहा हूं।  इस प्रकार से सभी ही चीजें एक सही दिशा में आगे बढ़ रही है. विकेट भी मिल रहे हैं और जब मैं बल्लेबाजी कर रहा हूं तो रन भी बना रहा हूं। युसूफ ने दोहराया कि मेरी निगाहें टी20 विश्व कप के लिये टीम में जगह बनाने पर टिकी है. उन्होंने कहा है कि अभी मेरे में काफी क्रिकेट बची हुई है.   
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -