तेलंगाना सरकार पर भड़कीं जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला, बैठी भूख हड़ताल पर
तेलंगाना सरकार पर भड़कीं जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला, बैठी भूख हड़ताल पर
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में राजनीतिक रूप से सक्रिय हुईं जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला अब इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री केसीआर पर हमला बोला है। आपको बता दें कि उन्होंने बीते शुक्रवार को पदयात्रा के दौरान हिरासत में लिए जाने को लेकर तेलंगाना सरकार को आड़े हाथों लिया। इस दौरान शर्मिला ने कहा कि, 'केसीआर ने उनकी पदयात्रा को अनुमति नहीं दी। जबकि इससे पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों को इसकी इजाजत दी गई थी।' इसी के साथ उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि 'आखिर उन्हें क्यों यात्रा से मना किया गया?' आप सभी को यह भी बता दें कि वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

वारंगल पुलिस द्वारा वहां पदयात्रा की अनुमति से इनकार किए जाने के बाद वह तांग बुंद अंबेडकर प्रतिमा पर धरना दे रही हैं। जी हाँ और यहीं से उन्होंने आज मुख्यमंत्री पर हमला बोला। वहीं शर्मिला ने यह भी कहा कि 'केसीआर डरे हुए हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि मेरे पास अच्छा समर्थन है और मैं उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती हूं।'

20 कैबिनेट मंत्रियों के साथ CM पद की शपथ लेंगे भूपेंद्र पटेल, लगातार 7वीं बार भाजपा सरकार

इसी के साथ उन्होंने यह भी एलान किया कि जब तक उनके लोगों को छोड़ नहीं दिया जाता और पदयात्रा की अनुमति नहीं मिल जाती, तब तक वे भूख हड़ताल जारी रखेंगी। आपको बता दें कि वाईएसआरटीपी प्रमुख ने हाल ही में यह कहा कि तेलंगाना के पुलिसकर्मी केसीआर के मोहरों की तरह काम कर रहे हैं। मेरे लोग, जिनमें महिलाएं भी शामिल रहीं, उन्हें कल गिरफ्तार किया गया और उनके साथ मारपीट की गई। वे अभी भी थाने में ही हैं। आज मेरे लोगों को मुझसे मिलने से रोका जा रहा है। पूरे इलाके में बैरिकेड लगा दिए गए हैं। ये पुलिस की बर्बरता है। आप सभी को यह भी पता हो कि जगन की बहन को इससे पहले भी उन्हें दो बार गिरफ्तार किया जा चुका है, जब वह हैदराबाद स्थित तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के ऑफिस कम आवास यानी प्रगति भवन की ओर बढ़ रही थीं।

इसी के साथ भारत राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं पर शर्मिला के समर्थकों से मारपीट करने का आरोप है और वह इसी के विरोध में सीएम आवास तक जा रही थीं। आपको बता दें कि शर्मिला को इसके बाद हिरासत में लिया गया। वहीं वाईएसआरटीपी प्रमुख के गाड़ी में बैठे होने के बावजूद पुलिस ने शर्मिला की कार को उठा लिया था। केवल इतना ही नहीं पुलिस ने वाईएसआरटीपी के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

टायर फटने से हुआ खतरनाक हादसा, कई छात्रों की हुई दर्दनाक मौत

VIDEO! 20 साल की सेवा के बाद हुई 'राजा' की मौत, पुलिस ने अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि

'जंगलराज से लड़ने वालों का स्वागत है', BJP नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -