YSRCP ने टीडीपी कार्यालयों पर किया हमला, भड़के कार्यकर्त्ता

विजयवाड़ा: TDP प्रवक्ता कोमारेड्डी पट्टाभि की टिप्पणी से नाराज YSR कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार दोपहर यहां पट्टाभि के घर का दौरा किया. और उनके घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर घर में घुसकर फर्नीचर तोड़ दिया. मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ पट्टाभि की टिप्पणी से YSR कार्यकर्ता नाराज हैं। जिसके चलते YSRCP कार्यकर्ताओं ने राज्य भर में TDP कार्यालयों पर हमला किया। मंगलागिरी में राज्य पार्टी मुख्यालय पर दोपहर में हमला किया गया। कार्यालय का फर्नीचर नष्ट कर दिया।

विशाखापत्तनम, प्रोद्दातुरु, कुरनूल और अन्य स्थानों पर तेदेपा कार्यालयों पर हमला किया गया। विशाखापत्तनम और कुरनूल में, पुलिस TDP कार्यालयों में पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लाया। तेलुगु देशम पार्टी के नेता और कार्यकर्ता हमलों की निंदा करते हुए ओंगोल में NTR भवन में धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने भी हमलों का समर्थन किया है। परचुरू विधायक और तेदेपा की बापटला लोकसभा क्षेत्र इकाई के अध्यक्ष येलुरी संबाशिव राव ने बुधवार को राज्य बंद में सभी वर्गों के लोगों से भाग लेने का आह्वान किया।

अडांकी विधायक गोट्टीपति रविकुमार, कोंडापी विधायक डोला बलवीरंजनेय स्वामी ने हमलों की निंदा की और बुधवार को राज्य बंद में भाग लेने के लिए कैडर को बुलाया। कंदुकुर में स्थानीय टीडीपी कैडर ने एनटीआर की प्रतिमा पर धरना दिया और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की. सिंगरायुकोंडा में टीडीपी कार्यकर्ताओं ने कंदुकुर रोड जंक्शन पर विरोध प्रदर्शन किया. टीडीपी नेता डॉ मुक्कू उग्रनरसिम्हा रेड्डी के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने रिबन बांधकर कैंडल रैली का आयोजन किया. उनसे लोकतंत्र बचाने की गुहार लगाई गई। गिद्दलुर के पूर्व विधायक मुथुमुला अशोक रेड्डी ने तेदेपा कार्यालय पर हमले की कायरतापूर्ण कार्रवाई की निंदा की।

वाल्मीकि जयंती पर पीएम मोदी ने महर्षि वाल्मीकि के योगदान को किया याद

आज इन राशि के लोगों को होगा आर्थिक लाभ

भारत में बढ़ी सोने की मांग के कारण गिरी बचत दर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -