प्रभास के साथ नाम जुड़ने से भड़की YSR प्रमुख की बहन, पुलिस में की शिकायत
प्रभास के साथ नाम जुड़ने से भड़की YSR प्रमुख की बहन, पुलिस में की शिकायत
Share:

हैदराबाद: साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाई एस. जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला का नाम जोड़ने के मामले ने विवाद का रूप ले लिया है. ऑनलाइन और सोशल मीडिया पोस्ट में साउथ के विख्यात अभिनेता बाहुबली फेम प्रभास के साथ शर्मिला का नाम जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट से त्रस्त होकर शर्मिला ने पुलिस में शिकायत लिखवाई है.

दिसंबर माह में कम हुई थोक महंगाई दर, अभी है यह स्थिति

वहीं साथ ही उन्होंने संदेह जताते हुए टीडीपी पार्टी पर आरोप लगाया है कि टीडीपी ही इस तरह की अफवाह फैला रही है. शर्मिला का आरोप है कि उनकी और पार्टी की बदनामी के लिए दूसरी पार्टी द्वारा ये कार्य किया जा रहा है, ताकि आने वाले चुनाव में इस खबर को भुनाकर इसका लाभ उठाया जा सके. ऐसे में आंध्रप्रदेश के पूर्व सीएम वाएएस राजशेखर रेड्डी की बेटी ने तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) पर उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है.

सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स के साथ निफ़्टी भी लुढ़का

शर्मिला ने कहा है कि उन्हें शक है कि इस तरह की अफवाह उड़ाने के पीछे तेलुगु देशम पार्टी का हाथ हो सकता है. शर्मिला ने आगे कहा है कि आज तक वे कभी भी टॉलीवूड अभिनेता प्रभास से नही मिली हैं, न ही उन्होंने कभी प्रभास से बात ही की है. ऐसे में शर्मिला ने अपनी तहरीर हैदराबाद साइबर क्राइम सेल में दर्ज कराई है. शिकायत सोमवार को दर्ज हुई है, वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हैराबाद साइबर क्राइम सेल ने जांच शुरू कर दी है.

खबरें और भी:-

 

आज नौकरी पाने का अंतिम अवसर, 25 हजार रु मिलेगा वेतन

डॉक्टर्स के पदों पर नौकरियां, सीनियर रेजीडेंट करें अप्लाई

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -