कांग्रेस यूथ विंग के सुर, कन्हैया हम शर्मिंदा है, तू भारत में जिंदा है
कांग्रेस यूथ विंग के सुर, कन्हैया हम शर्मिंदा है, तू भारत में जिंदा है
Share:

इलाहाबाद : कांग्रेस का यूथ विंग अपनी ही पार्टी से बगावत करता दिख रहा है। एक ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया की वकालत कर रहे है, तो दूसरी ओर यूथ विंग के कार्यकर्ता कन्हैया के विरोध में नारे लगा रहे है। कांग्रेस युवा मोर्चा के अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी ने कहा कि कन्हैया ने सेना को लेकर जो अभद्र बातें कही, उससे पूरा देश न केवल आहत है बल्कि गुस्साए हुए भी है। कन्हैया के इस बयान ने सभी को शर्म से पानी-पानी कर दिया है। तिवारी ने कहा कि सभी छात्र कन्हैया के इस बयान के लिए उसे सबक सिखाएंगे।

अगर उसे सजा देने के लिए दिल्ली तक जाना पड़ेगा, तो भी वो जाएंगे। बैनर में लिखा गया है कि कन्हैया हम शर्मिंदा है, तू भारत में जिंदा है। सैनिक हमारी जान है, वो भारत की शान है। जिस दिन तुमको मारेंगे, छात्र कलंक उतारेंगे।

कहा जा रहा है कि पिछले दिनों सोनिया गांधी इलाहाबाद गई थी, उसके बाद ही इस विरोध प्रदर्शन का होना शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ विरोध के तौर पर देखा जा रहा है। गुरुवार को प्रशांत किशोर भी जब इलाहाबाद पहुंचे, तो युवाओं ने उनसे पूछा था कि हम लोग तो जमीनी स्तर पर पार्टी के लिए काम कर रहे फिर पार्टी अमेठी से आगे क्यों नहीं बढ़ रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -