पेट्रोल पंप लूट की योजना बना रहे थे युवक...पुलिस ने लिया एक्शन
पेट्रोल पंप लूट की योजना बना रहे थे युवक...पुलिस ने लिया एक्शन
Share:

सिरसा में रोडी पुलिस ने बुधवार रात को 5 युवकों को सुरतिया पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाते हुए हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने पांच से तलवार, गंडासी आदि बरामद भी किए जा चुके है। पांच पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस पांचों को रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों संबंधी खोजबीन भी करने वाली है। 

रोडी थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि बुधवार रात को रोडी थाने की एक टीम ASI बालकिशन, ESI रिसाल सिंह, सिपाही भूपेन्द्र सिंह और सिपाही राममेहर जटाना रोड बस अड्डा गांव रोडी में रात्रि गश्त के समय मौजूद थी। इस दौरान गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सुरतिया रोड पर नहर से आगे बने खाली पड़े पुराने कोठे में कुछ लोग सुरतिया पेट्रोल पंप लुटने की योजना बनाते हुए दिखाई दिए। यदि पुलिस छापा मारे तो हथियार के साथ सभी को पकड़ सकती है। 

सूचना मिलने के उपरांत उप निरीक्षक की अगुवाई में टीम बताए गए ठिकाने पर पहुंचे। मौजूदा लोकेशन से कुछ दूरी पर गाड़ी खड़ी कर उप निरीक्षण अकेले खेत में बने कमरे के पास आ पहुंचे। उन्होंने कमरे में बने जंगले से देखा तो 5 युवक कमरे में बैठे थे।  पांचों में एक युवक अपनी हाथ में बैटरी जलाये हुये चोरो को समझा रहा था कि तलवंडी रोड पर गांव सुरतिया में बने पैट्रोल पंप को लुटेंगे और लूट की राशि को आपस में बाटने वाले है। इसके बाद उप निरीक्षक ने टीम इशारा कर बुला लिया और सभी को कमरे में ही दबोचा। 

पुलिस को पूछताछ में कहा है कि पकड़े युवकों ने अपना नाम गुरबक्श सिह उर्फ गच्छा पुत्र मेजर सिह निवासी गांव रोडी, सतनाम पुत्र हरविन्द्र उर्फ बिन्द्र सिह निवासी रोडी, सपनदीप पुत्र डूंगर सिंह निवासी कुशला थाना जोडकिया ,पंजाब, अमनदीप सिंह उर्फ बूरा पुत्र जगराज सिंह निवासी जटाना थाना सरदूलगढ जिला मानसा और जसकरण सिह पुत्र मलकीत सिह निवासी गांव कुशला थाना जोडकिया पंजाब बताया। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया और रिमांड पर लिया जाने वाला है।

गाय-भैंस नहीं गधी पालन से लखपति हुआ किसान, जानिए कैसे?

अमेरिका के वॉलमार्ट स्टोर्स में बिकने लगी Made in India साइकिल, लॉन्च इवेंट में पहुंचे राजदूत तरणजीत सिंह संधू

कीबोर्ड के एफ और जे बटन के नीचे छोटी-छोटी लाइनें क्यों होती हैं, जानिए कारण

वीवो और ओप्पो के छक्के को पछाड़ देगा रेडमी का सबसे सस्ता फोन! आज पहली बार सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -