4 दिन से लापता था युवक, बोरी में मिला जला हुआ शव
4 दिन से लापता था युवक, बोरी में मिला जला हुआ शव
Share:

बैतूल: MP के बैतूल जिले में एक कुएं में जली स्थिति में एक शख्स का शव मिला. शव जली स्थिति में बोरी में बंद था. लाश की शिनाख्त गांव के कोटवार के बेटे के तौर पर की गई. कोटवार का बेटा 15 फरवरी से गुमशुदा था. मामला सामने आने के पश्चात् पुलिस तहकीकात कर रही है. मृतक के परिवार वालों ने क़त्ल की आशंका व्यक्त की है.

वही बैतूल के चिचोली थाना इलाके के हर्राबाड़ी गांव में खेत में मौजूद पुराने कुएं में बोरी में बंद शव मिला. शव का आधा भाग बोरी में था, आधा बाहर था. शव जली हुई स्थिति में मिला है. कहा जा रहा है कि 40 वर्षीय कैलाश पुत्र ब्रज उबनारे निवासी हर्राबाड़ी 15 फरवरी की रात से गुमशुदा था तथा कल शाम को पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी.

वही चिचोली टीआई अजय सोनी ने बताया कि शव जला हुआ है. प्रथम दृष्टया घटना क़त्ल की लग रही है. घरवालों ने बताया कि कैलाश की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. घटना की तहकीकात की जा रही है. TI चिचोली अजय सोनी ने बताया, मृतक का नाम कैलाश है. कैलाश 15 फरवरी से गुमशुदा था. शाम को ही परिवार ने लापता होने का मुकदमा दर्ज कराया था. शव जली हुई स्थिति में मिला है. क़त्ल की आशंका है. मृतक मानसिक तौर पर बीमार था. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. वहीं परिवार वाले परसराम खातरकर का कहना है कि खेत के कुएं में एक लाश मिली है, जो कैलाश उबनारे की है. कैलाश गांव के कोटवार का बेटा है. पुलिस ने क़त्ल कर शव को जलाकर फेंके जाने की बात कही है.

पहले प्रेमिका का सिर फोड़ा, फिर कर ली ख़ुदकुशी.., जानिए क्या है पूरा मामला

बस किराए को लेकर हुआ विवाद, तो बस मालिक ने युवक के पैर पर चढ़ा दी कार

सरेआम गोली मारकर बदमाशों ने कर डाली बुजुर्ग की हत्या, विरोध में उतरे लोगों ने किया सड़क जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -