आपकी मेहनत की कमाई के एक नोट से दूर होंगे सारे विकार
आपकी मेहनत की कमाई के एक नोट से दूर होंगे सारे विकार
Share:

दोस्तों आप अपने काम में सफल नहीं हो पा रहे हो, कड़ी मेहनत के बाद भी अगर आपके पास पैसो की कंगाली छाई रहती है गृहक्लेश बना रहता है इस कारण आप परेशान रहते है तो हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है ये उपाय करने के बाद आपकी सारी परेशानिया दूर हो जायेगी.
 
दोस्तों आप नोटों में से कोई सा भी एक नोट ले चाहे वह 50, 100, 500rs कितने का भी नोट ले सकते है उस नोट को लाल धागे से बाँध ले. दोस्तों इस बात का ध्यान रखना जरुरी है की आपको सिक्का नहीं लेना है नोट ही लेना.
 
धागा बाँधने के बाद उस नोट को घर के मंदिर में राधे कृष्ण की मूर्ति के पीछे रख दे या उस मूर्ती के नीचे रख दे. और साथ में मिठाई का भोग लगाए और प्रसाद बांटे.
 
अगर आपके घर में राधे कृष्ण की मूर्ति ना हो तो आप मार्केट से भी राधे कृष्ण की मूर्ति लेकर आ सकते है ध्यान रहे ये मूर्ति जोड़े से ही रहना चाहिए, नोट रखते समय आप अपनी मनोकामना बोले. इस उपाय को लगातार 51 दिनों तक करे, यह उपाय करने से धन की समस्या, गृह क्लेश समाप्त हो जाते है साथ ही आपको तरक्की के साथ आपका मान सम्मान बढ़ता है अगर आपको ऐसा लगने लगे की आपकी मनोकामना पूरी हो चुकी है. तो एक बात ध्यान रखे की जयादा लालच करना भी हानिकारक हो सकता है इसलिए आप समय पर उस नोट को किसी मंदिर में दान कर आये.

 

अगर आपकी भी सैलेरी कम है तो इस खबर को जरूर पढ़ें....

अपने घर और ऑफिस से हटा दें ये चीजें, मिलने लगेगी सफलता

रंगों में छिपी होती है सफलता, आप भी करें इन रंगों का इस्तेमाल

नहीं होगी किसी प्रकार की परेशानी, अगर घर में होगी ये चीज....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -