Share:
पर्सनेलिटी के अकॉर्डिंग हो आपका हेयरस्टाइल
पर्सनेलिटी के अकॉर्डिंग हो आपका हेयरस्टाइल

बाल चाहे किसी भी प्रकार के हों, उनका सुंदर और स्वस्थ होना आपमें कॉन्फिडेंस पैदा करता है। कैसा हेयर स्टाइल आजकल ट्रेंड कर रहा है, इसे लेकर परेशान होने से बेहतर होगा कि ऐसा हेयर स्टाइल अपनाएं, जो आपकी पर्सनेलिटी को सूट करे और आप जिसे संभाल व संवार सकें। कोई नया स्टाइल तभी अपनाएं जब आप उसे आत्मविश्वास के साथ रख सकें। बालों के स्टाइल के लिए यह नहीं कहा जा सकता है कि यही तीन-चार तरह के स्टाइल चलन में है।

हर तरह के स्टाइल आज चलन में है। आप अपने बाल कैसे संवारें, यह इस बात पर डिपेंड करता है कि यह आपकी ब्यूटी को बढ़ा रहा है या फिर घटा रहा है। स्ट्रेट बाल आजकल काफी पसंद किए जा रहे है। इसके लिए आप सेमी या परमानेंट स्ट्रेटंिनंग करा सकती है। इसके बाद बालों की विशेष देखभाल करनी होती है। दरअसल, बालों में किसी भी तरह का केमिकल इस्तेमाल होने से वे कमजोर और पहले से अधिक रूखे हो जाते है।

उनकी कंडीशनिंग बहुत आवश्यक होती है। हलके घुंघराले बालों को खुला छोड़ा जा सकता है। यह स्टाइल वेस्टर्न आउट फिटं्स पर जंचता है। बाल लंबे और सीधे हों तो उन्हें खुला भी छोड़ सकती है या फिर पोनी भी बना सकती है। शाम के किसी कार्यक्रम के लिए फ्रेंच बन भी अच्छा लगता है।

ऑयल फ्री स्किन के लिए होम मेड फेस मास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -