पाकिस्तान कप बीच में छोड़ कर चले गए यूनिस खान,PCB नाराज
पाकिस्तान कप बीच में छोड़ कर चले गए यूनिस खान,PCB नाराज
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान यूनिस खान एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. इस बार यूनिस फैसलाबाद में चल रहे पाकिस्तान कप वनडे टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ कर चले गए हैं. इससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) काफी नाराज है और उन पर इसके लिए 5 मैचों का प्रतिबंध लगा सकता है. इस टूर्नामेंट में यूनिस खैबर पख्तूनखावा टीम के कप्तान हैं.

दरअसल यूनिस का पहले कुछ फैसलों के कारण अंपायर से और फिर मैच रेफरी अजीज उर रहमान से विवाद हुआ. मैच रेफरी ने उन्हें अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए बुलाया और उनके नहीं आने पर 100 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगा दिया.

सूत्र के मुताबिक, PCB प्रमुख शहरयार खान ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और मैच रेफरी से रिपोर्ट भी मांगी है. इसके अनुसार, प्रमुख काफी नाराज हैं क्योंकि यूनिस क्रिकेट मामलों पर उनके सलाहकार भी हैं.**** क्या है पाकिस्तान कप वनडे टूर्नामेंट? 

इस टूर्नामेंट के जरिए PCB घरेलू क्रिकेट की दशा सुधारने की कोशिश में लगा हुआ है. 50 ओवर्स के इस वनडे टूर्नामेंट में कुल 11 मैच खेले जा रहे हैं. और यह सभी मैच फैसलाबाद के इकबाल स्टेडियम में हो रहे हैं . इस टूर्नामेंट में पंजाब, बलूचिस्तान, खैबर पख्तूनखावा, सिंध और इस्लामाबाद के नाम से 5 टीमें खेल रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -