Share:
युवक ने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या के लिए कॉन्ट्रेक्ट किलर को दी सुपारी
युवक ने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या के लिए कॉन्ट्रेक्ट किलर को दी सुपारी

दिल्ली के एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका के पति को मारने के लिए कांट्रैक्ट किलर को काम पर रखा था। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी दिल्ली के विवेक विहार इलाके का रहने वाला था। पुलिस जांच में हत्या की साजिश के पीछे की पूरी कहानी का खुलासा हुआ है। एक अंग्रेजी दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, गुलशन कुमार की प्रेमिका की छह महीने पहले संदीप कुमार से शादी हुई थी। उनकी शादी के बाद, गुलशन ने कथित तौर पर संदीप को अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए कहा। पीड़ित को जान गंवाने की धमकी भी दी गई थी लेकिन फिर भी वह गुलशन की शर्तों से सहमत नहीं था। संदीप को मारने के लिए प्रेमी ने एक लाख रुपये में कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया था। 

डीसीपी शाहदरा उर्फ ​​आर साथियासुंदरम ने बताया कि गुलशन के अलावा हमने शाहबाज हुसैन, फैज आलम के रूप में पहचाने गए आरोपी को गिरफ्तार किया है. फैज के दो किशोर मित्र भी इस घटना में शामिल थे और उनमें से एक को पकड़ लिया गया है। साथिया सुंदरम ने बताया कि उन्हें 12 जून को पीसीआर कॉल आई थी कि यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के गेट नंबर 1 के पास पैन-कियोस्क मालिक को गोली मार दी गई है. उसने पुलिस को सूचित किया कि एक लड़का उसके स्टॉल पर आया और उसे जान से मारने की नीयत से उस पर फायरिंग कर दी। जब जांच चल रही थी, तब संदीप ने गुलशन पर शक किया, जो उसकी पत्नी का रिश्तेदार है और बिहार के नवादा में रहता है।

इस बीच पुलिस ने दिल्ली और बिहार में कई छापेमारी की और अपराध में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया। जांच के दौरान आरोपी गुलशन ने पुलिस को बताया कि वह अपने मामा की बेटी को डेट कर रहा था और उसकी शादी छह महीने पहले संदीप से तय हुई थी। पुलिस ने कहा कि गुलशन ने अपनी प्रेमिका के पति को मारने के लिए फैज को एक लाख रुपये में काम पर रखा था और उसने 15 हजार रुपये एडवांस भी दिए थे।

महबूबा मुफ़्ती का सवाल- जब तालिबान से बात हो सकती है, तो पाकिस्तान से क्यों नहीं ?

इस तरह बनाएं माइंसट्रोन सूप

जन्म के बाद ही इस अनोखी बच्ची को देखकर फरार हुए माता-पिता, जानिए क्या है ऐसा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -