मात्र इतने रूपए से आप भी आज ही कर सकते है इस बाइक की बुकिंग

मोटरसाइकिल और स्कूटर के विश्व की सबसे बड़ी निर्माता Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने गुरुवार को अपनी लेटेस्ट मोटरसाइकिल XPulse 200 4 Valve की ऑनलाइन बुकिंग शुरू करने  की घोषणा भी कर दी है। पहली खेप पूरी तरह बिक जाने के बाद कंपनी ने दूसरे बैच के लिए बुकिंग लेना शुरू कर चुके है।

बाइक की कीमत और बुकिंग राशि: Hero XPulse 200 4 Valve की दिल्ली में एक्स-शोरूम का मूल्य 1,30,150 रुपये है। यह मोटरसाइकिल  इंडिया में सभी डीलरशिप पर पेश की जाने वाली है। इस मोटरसाइकिल को कंपनी के ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म - eSHOP (ईशॉप) पर बुक कर सकते है। कंपनी ने बाइक की बुकिंग के लिए 10,000 रुपये की राशि भी तय की जा चुकी है। कंपनी का बोलना है कि उनका यूजर फ्रेंडली सिस्टम ग्राहकों को फैसला लेने, वाहन खरीदने और डिलीवरी लेने के सभी चरणों में सहायता करता है।

इंजन और पावर: नई हीरो XPulse 200 4V बाइक में 200cc, 4-स्ट्रोक, 4 वाल्व, सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड, SOHC इंजन  दिया जा रहा है। यह इंजन 8500 rpm पर 19.1 PS का अधिकतम पावर और 6500 rpm पर 17.35 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम भी करती है। नई बाइक पुराने मॉडल की तुलना में 6 फीसद अधिक पावर देती है। 

सस्पेंशन: हीरो XPulse 200 4V बाइक के फ्रंट में 190 mm ट्रैवल के साथ टेलिस्कोपिक फॉर्क्स सस्पेंशन भी दिया जा रहा है। बाइक के रियर में 170 mm ट्रैवल के साथ 10-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन भी प्रदान किया जा रहा है। जिसमे डुअल परपस टायर्स भी मौजूद है। बाइक की सीट की ऊंचाई 825mm है और ग्राउंड क्लीयरेंस 220mm है। 

फीचर्स: हम बता दें कि हीरो XPulse 200 4V बाइक के स्विच गियर को इंटीग्रेटेड स्टार्टर और इंजन कट ऑफ स्विच के साथ अपडेट  कर दिया गया है। पुराने मॉडल की तरह नई बाइक में LED हेडलैंप, LED टेललैंप, ब्लूटूथ इनेबल्ड इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सिंगल चैनल ABS जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। कंपनी ने नई बाइक को तीन नए कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया जाने वाला है। इसमें ट्रेल ब्लू, ब्लिट्ज ब्लू और रेड कलर शामिल हैं।

जानिए कौन सा स्कूटर है सबसे ज्यादा नुकसानदेह

मात्र इतने रूपए में आप भी अपने घर ला सकते है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

बहुत ही कम बजट में आपको मिल रहे ये स्कूटर, जानिए क्या है इनकी खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -