इन डिफरेंट स्टाइल को अपनाकर आप भी दिख सकती हैं सेक्सी और खूबसूरत
इन डिफरेंट स्टाइल को अपनाकर आप भी दिख सकती हैं सेक्सी और खूबसूरत
Share:

आमतौर पर साड़ी लगभग सभी जानते होंगें। लेकिन क्या आप साड़ी के अलावा पर साड़ी के सामान और भी कई प्रकार को जानते हैं। यहां पर साड़ी को लेकर कई प्रकार से साड़ी के पहनने के तरीके और कई प्रकार की साड़ी बताने जा रहे हैं। क्योंकि अब युवा लड़कियां साड़ी पहनना चाहती हैं। जींस या स्कर्ट पहनकर बोर हो चुकी युवतियां साड़ी में खुद को ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत पाती हैं।

अब ब्लाउज़ की जगह बिकनी, जैकेट्स और वेस्ट कोट ने ले ली है और पेटिकोट की जगह पैंट, शरारा, लेगिंग और डेनिम ने। साड़ियों का यह फ्यूज़न लुक गर्ल्स में बेहद पसंद किया जा रहा है। इन ट्रेंडी अवतार वाली साड़ियों को आप शादी, फैमिली गैट टू गैदर या नाइट फंक्शन में भी कैरी कर सकती हैं। ढीली-ढाली साड़ी में आप फूली-फूली नजर आएंगी, जबकि छरहरी दिखने के लिए इसे थोड़ा कसकर बांधें। सेक्सी लुक पाने के लिए साड़ी की प्लेट्स कम से कम डालें। 

इसी प्रकार से साड़ी के कई प्रकार है जिन्हे आप पहनकर खुबसूरत और सेक्सी लुक दे सकती हैं। इसमें बेल्ट स्टाइल साड़ी, पैंट स्टाइल साड़ी, जैकेट स्टाइल, धोती स्टाइल, स्कार्फ स्टाइल साड़ी, पेपलम ब्लाउज़ इसी तरह आप साड़ी के कई प्रकार से प्रयोग करके अपने आप को आकर्षित बना सकती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -