मात्र इतने की आसान किस्तों में आप भी घर ला सकते है ये कार
मात्र इतने की आसान किस्तों में आप भी घर ला सकते है ये कार
Share:

यदि आप मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की नई कार को खरीदने का मूड बना चुके है तो इस सेगमेंट में Maruti Baleno आपके लिए बहुत किफायती कार साबित होने वाली है। यह कार आपके बजट के हिसाब से फिट बैठने वाली है। साथ ही आपको बेहतर माइलेज और शानदार कंफर्ट भी देखने के लिए मिलने वाली है वहीं इस कार को आप ₹10,524 प्रति माह की किस्त पर घर ला सकते हैं। हैचबैक सेगमेंट की यह कार इंडिया में बहुत लोकप्रिय है। तो चलिए आपको रूबरू कराते हैं इस कार की खासियत के बारें में बात कर रहे है।

Maruti Baleno में आपको एक आकर्षक डिजाइन देखने के लिए मिल रही है, वहीं इंजन के केस में इसका रिफाइंड इंजन बहुत पावरफुल है। भारत में बलेनो कर बहुत लोकप्रिय बनी हुई है। यह कार आपके बजट के हिसाब से फिट होने वाली है। 

मूल्य के बारें में बात की जाए तो इस कार के बेस मॉडल के मूल्य ₹6,49000 (एक्स शोरूम) है। यदि आप भी इस कार को खरीदते हैं तो EMI का विकल्प मौजूद है। कंपनी को डाउन पेमेंट देने के बाद मात्र 10,524 रुपये की आसान मासिक किस्त पर इस नई कार को अपने घर ला पाएंगे। 

Maruti Baleno के स्पेसिफिकेशन्स- Maruti Baleno में आपको बहुत सुविधाएं देखने के लिए मिल रही है। इंटीरियर के बारें में बात की जाए तो यह कार,एक बड़े फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, AC control panel, एसी वेंट्स, और स्टाइलिश डैशबोर्ड के साथ स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स से भरा हुआ है। इस कार में आपको 1।2 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल रहा है जो 83bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम है वहीं 12V माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ यह 90bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम है।

मई माह में इन स्कूटर ने जीता ग्राहकों का दिल, बेचीं गई अब तक की सबसे अधिक यूनिट्स

एक्टिवा से लेकर प्लेजर तक मई माह में इन स्कूटर की बढ़ी बिक्री

आपके दिलों पर राज कर रही है ये बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -