आपके दिलों पर राज कर रही है ये बाइक्स

Royal Enfield की गाड़ियों का इंडिया के साथ विदेशों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलने वाली है, वहीं यह दिग्गज बाइक ब्रांड, Royal Enfield इंडियन मार्केट में अपनी lineup को और भी बढ़ाने जा रहे है। आपको बता दें कि रॉयल इनफील्ड एक ब्रिटिश कंपनी है। इस कम्पनी ने रॉयल इनफील्ड स्क्रैम 411 को इंडियन मार्केट में पहले ही पेश किया जा चुका है, लेकिन वर्तमान में Royal Enfield कंपनी कई नए बाइक्स मॉडल के साथ इंडियन मार्किट में अपनी लाइनअप को मजबूत करने वाले है। खबरों की माने तो इन बाइक्स माॅडल्स में आपको क्लासिक 650, हंटर, शॉटगन, सुपर मीटियोर 650 और रॉयल इनफील्ड हिमालयन जैसी धाकड़ बाइक्स देखने के लिए मिल रही है, तो चलिए इस आर्टिकल के माध्यम जानते हैं, मोटरसाइकिल के फीचर्स से जुड़ी जानकारियां।

रॉयल एनफील्ड शॉटगन- Royal Enfield Shotgun की जानकारी, फोटों और डिज़ाइन हाल ही में अभिनेता सुंग कांग द्वारा साझा की जा रही है वहीं यूजर्स के बीच भी इस बाइक की फोटोज देखने के लिए मिल रही है। संभावना है कि इस बाइक का इंजन कॉन्टिनेंटल GT 650 और इंटरसेप्टर 650 की तरह ही होगा वहीं यह बाइक ट्रिपल नेविगेशन के साथ सेम-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल से भी लैस से भरी हुई है। डिजाइन के केस में इस बाइक में आपको  चंकी टायर, शॉर्ट ट्यूबलर हैंडलबार, चॉप्ड फ्रंट, रियर फेंडर, बार-एंड मिरर और सिंगल फ्लोटिंग स्टाइल सीट देखने के लिए मिल रहा है।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350- Royal Enfield Hunter 350 रोडस्टर कि भारतीय फैंस में मध्य बहुत लोकप्रियता देखने के लिए मिल रही है इसी के चलते इस बाइक को रॉयल इनफील्ड की एक लोकप्रिय बाइक लिस्ट में रखा गया है वहीं इस बाइक में आपको 349CC का दमदार इंजन भी दिया जा रहा है, जो सिंगल सिलेंडर और एयर कूल्ड इंजन से लैस होगा और इसमें आपको OHC लेआउट भी देखने के लिए मिलने वाला है , साथ ही आपको बता दें कि रॉयल इनफील्ड Classic 350 और Meteor 350 में ऐसे ही लेआउट का यूज़ किया गया है। फीचर्स के मामले में यह मोटरबाइक सर्कुलर हेडलैंप्स, डिस्क ब्रेक और एलॉय व्हील्स से भरा हुआ है।

स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च होने जा रहा है ये शानदार स्कूटर

बाइक लेने का बना रहे है मन तो यहाँ डालें एक नजर

ये है भारत की सबसे हाई डिमांड वाली बाइक्स, जानिए क्या है फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -