ITBP में आप भी कर सकते है इस पद के लिए आवेदन
ITBP में आप भी कर सकते है इस पद के लिए आवेदन
Share:

भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल (ITBP) ने हेड कांस्टेबल (ड्रेसर वेटरनरी) के पदों (ITBP Head Constable Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन की मांग कर चुके है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (ITBP Head Constable Recruitment 2022) के लिए लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है, वे ITBP की आधिकारिक वेबसाइट recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर अप्लाई  कर पाएंगे. इन पदों (ITBP Head Constable Recruitment 2022) के लिए आवेदन प्रक्रिया 19 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है.

जिसके साथ साथ उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://recruitment.itbpolice.nic.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों (ITBP Head Constable Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक ITBP Head Constable Recuirtment 2022 Notification PDF के माध्यम से भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (ITBP Head Constable Recruitment 2022) को भी चेक कर पाएंगे. इस भर्ती (ITBP Head Constable Recruitment 2022) प्रक्रिया के अंतर्गत कुल 40 पदों को भरा जाएगा. इनमें से 34 रिक्तियां पुरुष उम्मीदवारों के लिए हैं और 6 महिला उम्मीदवारों के लिए है.

महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 19 अक्टूबर
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 17 नवंबर

रिक्ति विवरण-

कुल पदों की संख्या-  40

योग्यता मानदंड- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं पास होना चाहिए. साथ ही पारा वेटरनरी कोर्स या एक साल का वेटरनरी थेरेपेटिक में डिप्लोमा होना जरुरी है.

आवेदन शुल्क-  UR / OBC / ईडब्ल्यूएस श्रेणियों के पुरुष उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / महिला / भूतपूर्व सैनिक श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने से छूट भी दी जा चुकी है.

SBI में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग कर सकते है आवेदन

MSME में इन पदों पर मिल रहा सरकारी नौकरी का मौका

BHEL में इन पदों पर निकाली गई बंपर भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -