'उनकी सोच भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की थी', पूर्व की सरकारों पर भड़के योगी आदित्यनाथ

भदोही: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी रविवार को भदोही में 373 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र का भी वितरण किया।

इसी दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'एक जनपद, एक उत्पाद के माध्यम से भदोही की कालीन आज दुनिया के मंच पर छाया हुआ है। भदोही भी आज एक निर्यात का हब बन रहा है, जिससे हजारों नौजवानों की रोजगार की संभावनाएं खुल रही है। विकास की बड़ी-बड़ी परियोजनाएं यहां आ रही हैं।' आगे उन्होंने पूर्व की सरकारों पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ''हमारे लिए पूरा प्रदेश ही परिवार है, पहले की सरकारों में अपना परिवार ही प्रदेश होता था। हम कहते हैं 'सबका साथ, सबका विकास' और वो कहते थे मेरा परिवार, मेरा विकास। उनकी सोच आपराधिक मानसिकता की थी, उनकी सोच भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की थी।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आज दो दिन के गोरखपुर दौरे पर पहुंचेंगे। जी दरअसल वह यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं। CM योगी यहां 180 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं और अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सीएम योगी किसानों और स्वयं सहायता समूहों को 70 करोड़ रुपये वितरित करेंगे।

'वो सिर्फ ट्विट करते हैं और बाहर नहीं निकलते हैं', अखिलेश पर प्रियंका गाँधी का तंज

कोरोना मुक्त हुए यूपी के 42 जिले, राज्य में केवल 94 सक्रीय मामले मौजूद

यूपी में मुख़्तार के बाद अब बढ़ी अतीक अहमद के बेटे की मुश्किलें, कोर्ट ने दिया ये आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -