प्रिय अरविंद! शराब के मामले में आपका दावा झूठा है
प्रिय अरविंद! शराब के मामले में आपका दावा झूठा है
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार भले ही यह दावा करें कि उनके राज में शराब की बिक्री को नियंत्रित किया जा रहा है और इस कारण ही सरकार ने केवल 6 नये लाइसेंस जारी किये है, लेकिन सरकार के इस दावे को स्वराज अभियान के संस्थापक योगेन्द्र यादव ने झूठा करार दिया है।

इस मामले में उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को खुला पत्र लिखा है। उन्होंने लिखे पत्र में यह कहा है कि प्रिय अरविंद, शराब बिक्री के मामले में आपने जो दावा किया है, वह झूठा सिद्ध हो गया है क्योंकि सूचना के अधिकार के तहत जो जानकारी हमने जुटाई है उससे आंकड़े कुछ ओर ही सामने आये है। योगेन्द्र यादव ने यह भी आरोप लगाया है कि सरकार की कथनी और करनी में अंतर दिखाई देता है।

72 घंटे में जवाब दो सरकार

योगेन्द्र यादव ने अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र का जवाब 72 घंटे में देने के लिये कहा है। योगन्द्र ने कहा है कि वे आपके दावों को लेकर उनकी सरकार और उन्हें चुनौती देते है, यदि आपमें हिम्मत हो तो उनके पत्र का जवाब 72 घंटे में दें।

आरोप लगाया गया है कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में शराब के ठेके लगातार दे रही है। योगेन्द्र ने यह भी कहा है कि शराब बंदी की बात करने वाले अरविंद केजरीवाल शराब बिक्री को ज्यादा तव्वजों दे रहे है। गौरतलब है कि योगेन्द्र यादव शराब ठेके के मामले में केजरीवाल पर पहले भी हमले बोल चुके है।

केजरी और जंग के बीच बिजली को लेकर तकरार

दिल्ली में CM और LG में छिड़ी तबादले की 'जंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -