कोरोना रिजल्ट की अफवाहों पर एक्ट्रेस एरिका ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर साझा की ये पोस्ट
कोरोना रिजल्ट की अफवाहों पर एक्ट्रेस एरिका ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर साझा की ये पोस्ट
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की' के अभिनेता पार्थ समथान के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद अब उनके को-स्टार्स के भी कोविड टेस्ट किये गए है. साथ ही अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस का कोविड टेस्ट किया गया. अब अभिनेत्री एरिका ने इसी से संबंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस पोस्ट को साझा कर अभिनेत्री ने बताया है कि उनके कोविड टेस्ट का रिजल्ट अभी तक सामने नहीं आया है.

बता दें की विगत दिनों से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस एरिका की कोरोना रिपोर्ट्स को लेकर कई बातें चल रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस ने झूठी बातें न फैलाने की लोगों से अपील की है. सोशल मीडिया पर साझा किए गए इस पोस्ट पर एक्ट्रेस एरिका ने लिखा है- 'मैंने पाया कि इंटरनेट पर मेरे टेस्ट रिजल्ट को लेकर गलत बातें चल रही हैं. लेकिन, मैं खुद ये अपेक्षा कर रही हूं कि ये नकारात्मक हो लेकिन मुझे मेरा रिजल्ट अभी तक नहीं मिला है. हालांकि, मेरी ऑनलाइन पोर्टल से ये रिक्वेस्ट है कि प्लीज पक्का करें बिना कोई भी खबर न चलाएं. जब भी मेरी रिपोर्ट सामने आएगी तो मैं ये सब आप को साझा कर दूंगी. बहुत प्यार, सकारात्मक और सेफ रहिए.

जानकारी हो की इस शो में अनुराग की सिस्टर की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री पूजा बनर्जी की कोरोना की रिपोर्ट सामने आ गई है. इस संबंध में एक्ट्रेस पूजा ने बताया है कि उनकी कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव है. अभिनेत्री पूजा ने इंस्टा स्टोरी पर ये लिखा है की उनका कोरोना टेस्ट नकारात्मक आया है. इसके अलावा  अभिनेता करण पटेल और शुभावी चौकसी की भी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है. प्रोड्यूसर एकता कपूर का टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग भी प्रारम्भ हो गई है. इस शो के नए एपिसोड्स टीवी पर भी टेलीकास्ट होने प्रारम्भ हो गए हैं. इसी दौरान शो में अनुराग की भूमिका निभा रहे अभिनेता पार्थ समथान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है.  

पार्थ समथान को हुआ कोरोना तो बिपासा ने कही ये बात

आज से फैंस को फिर देखने मिलेगी कार्तिक और नायरा की कैमस्ट्री

सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से पालन करते नज़र आए पारस छाबड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -