कायरव की कस्टडी लेने के बाद नायरा से तलाक लेगा कार्तिक और फिर वेदिका के साथ....
कायरव की कस्टडी लेने के बाद नायरा से तलाक लेगा कार्तिक और फिर वेदिका के साथ....
Share:

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आजकल हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. ऐसे में शो के आने वाले दिनों में शो में कायरव की कस्टडी को लेकर हंगामा होने वाला है और ऐसे में वेदिका भी कार्तिक को छोड़ने का मन बना लेगी. जी हाँ, सामने आई एक खबर के मुताबिक, शो में कार्तिक कायरव की कस्टडी मिल जाएगी और कार्तिक कायरव को लेकर घर आ जाएगा. इसके बाद नायरा से भी कार्तिक का तलाक हो जाएगा, लेकिन इस सब के बाद भी वेदिका कार्तिक की अटेंशन पाने में फेल रहेगी.

जी हाँ, वहीं जब कायरव घर आ जाएगा तो कार्तिक कायरव के साथ बिजी हो जाएगा और वो वेदिका को टाइम नहीं देगा. उसके बाद कायरव कार्तिक को बार-बार नायरा की याद दिलाएगा, जिसकी वजह से वेदिका उदास हो जाएगी. वहीं अंत में इन सब बातों से परेशान होकर वेदिका कार्तिक से अलग होने का फैसला लेगी. जी हाँ, अब बात करें इन दिनों चल रहे एपिसोड की तो नायरा कार्तिक को तलाक के पेपर्स भेजती है और कायरव संग गोवा जाने का प्लान बनाती है. वहीं इसके बाद कार्तिक बेहद गुस्से में आ जाएगा और कार्तिक नायरा को कायरव की कस्टडी के पेपर्स भेजेगा और दोनों कायरव की कस्टडी के लिए लड़ेंगे.

वहीं शो में एक ट्विस्ट और देखने को मिलेगा जिसमे नायरा को जब कोई अच्छा वकील नहीं मिलेगा तो वो खुद वकील बनकर अपने बच्चे की कस्टडी का केस लड़ेगी, लेकिन केस जीत नहीं पाएगी. आप सभी को बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में कार्तिक और नायरा की दोबारा शादी करने जा रहे हैं और राजस्थान में एक बार फिर से दोनों की शादी होगी.

अनूप सोनी ने शेयर की जिम की तस्वीरें, यूजर्स बोले- "सावधान रहें सतर्क रहें..."

जब 'तारक मेहता...' के भिड़े की वजह से ट्रोल हो गए थे विराट कोहली, अब दी सफाई

बिग बॉस जैसे शो को साइन करने में इस एक्ट्रेस को लगे 4 साल, कहा- 'मैं बहुत डरी हुई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -