अभिनेत्री शिवांगी ने वीडियो साझा कर ट्रोलर्स का किया मुंह बंद
अभिनेत्री शिवांगी ने वीडियो साझा कर ट्रोलर्स का किया मुंह बंद
Share:

बीते दिनों टेलीविज़न शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो के माध्यम से ट्रोलर्स मेकर्स के साथ-साथ शो के एक्टर्स की टांग खींचते हुए दिखा दिए थे. दरअसल, इस वीडियो में शो की लीड अभिनेत्री शिवांगी जोशी फेस पर शील्ड लगाकर बाजार जाती हुई दिखाई दी थी. इस वायरल वीडियो को साझा करते हुए लोगों ने बोला था कि इस शो को तो कोरोना संक्रमण भी बंद नहीं करवा सकता है. हालांकि इन सबके बीच एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने इंटरनेट पर अपना एक नया वीडियो साझा कर दिया है.

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगा रहा है कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को इन ट्रोलर्स की बातों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है. शिवांगी जोशी इस वीडियो में अमेरिकन गायक  सेलेना गोमेज के फेमस एलबम 'पास्ट लाइफ' के गाने पर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री शिवांगी जोशी के इस वीडियो को अब तक सत्रह हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं.  

बता दें की कोरोना संक्रमण लॉकडाउन के वजह से एक्ट्रेस शिवांगी जोशी मुंबई से अपने घर देहरादून चली गई थी. एक्ट्रेस शिवांगी कारीब तीन माह तक अपने फैमिली  के साथ ही थी और इस दौरान अभिनेत्री ने घरवालों के साथ खूब अच्छा टाइम बिताया था.  हालांकि कुछ माह महीने पहले ही एक्ट्रेस शिवांगी ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मीम्स के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस शिवांगी का बोलना था कि ऐसे मीम्स को देखकर वो अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. साथ ही में अभिनेत्री शिवांगी ने ये बात भी बोली थी कि वो ऐसी बातों को एक कॉम्प्लिमेंट की रूप में लेती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

ये रिश्ते हैं प्यार में नए किरदार की होगी एंट्री, आएगा नया ट्विस्ट

शहनाज गिल के नए गाने 'कुर्ता पजामा' पर सिद्धार्थ का आया ऐसा रिएक्शन

विकास दुबे पर आधारित होंगी डायरेक्टर मनीष की अगली वेब सीरीज, दिखाई जाएगी गैंगस्टर की लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -