Sony Xperia XZ प्रीमियम का नया कलर लॉन्च
Sony Xperia XZ प्रीमियम का नया कलर लॉन्च
Share:

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Sony ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन एक्सज़ेड प्रीमियम को फरवरी में एमडब्ल्यूसी 2017 में लॉन्च किया था. इस फोन को ल्युमिनयस क्रोम और डीपसी ब्लैक कलर वेरिएंट में उतारा था. अब कंपनी सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ेड प्रीमियम स्मार्टफोन को नए ब्रॉन्ज़ पिंक कलर में पेश करने जा रही है,

कपंनी ने अपने सोनी एक्सपीरिया ट्विटर हैंडल पर नए कलर वेरिएंट को लॉन्च करने की सुचना दी है. साथ ही सोनी एक्सपीरिया एक्सज़ेड प्रीमियम ब्रॉन्ज़ पिंक कलर वेरिएंट की एक तस्वीर साझा की है.

इसके फीचर्स के बारेमे बताया जा रहा है-  Sony Xperia XZ प्रीमियम में 5.5 इंच की फुल एचडी है. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी होगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के मदद से 256 जीबी तक बड़ा सकते है. कैमरे की बात करे तो- इसमें 19 मेंगापिक्सल का एक्समोर आरएस सेंसर दिया गया है, वहीं 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, कंपनी का दावा है कि ये कैमरा दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरे की तुलना में 2.6 गुना बड़ा है. इस फाेन में 3230एमएएच की बैटरी दी गई है.

कनेक्टिविटी की बात करें-  इसमें वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस+ग्लोनास, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी (यूएसबी 3.1) पोर्ट जैसे फ़ीचर हैं.

HTC U स्मार्टफोन भारत में 16 मई को होगा लॉन्च

Aquos R जापान में हुआ लॉन्च

हम आपके लिए लेकर आए है टॉप 7 बेस्ट सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -