कम कीमत में Xolo ने लॉन्च किया One HD स्मार्टफोन
कम कीमत में Xolo ने लॉन्च किया One HD स्मार्टफोन
Share:

गैजेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक मोबाईल प्रदाता कंपनी Xolo ने स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए एक उनके बजट का स्मार्टफोन One HD को लॉन्च किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मोबाईल प्रदाता कंपनी Xolo ने स्मार्टफोन One HD की कीमत 4,777 रुपये रखी है. इस बाबत मोबाईल प्रदाता कंपनी Xolo ने अपने एक बयान में कहा है कि इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदा जा सकता है. हालांकि अभी यह नहीं बताया गया कि इस वेबसाइट पर इसकी बिक्री कब से प्रारंभ होगी. आइये आपको इस स्मार्टफोन के फीचर के बारे में बताते है. स्मार्टफोन One HD में 5 इंच एचडी डिस्प्ले वाले फोन में 1.3GHz का क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दिया गया है.

इसके साथ साथ इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 8GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 32GB तक किया जा सकता है. स्मार्टफोन One HD में ओएस: एंड्रॉयड लॉलीपॉप (Hive) है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 2,300mAh है तथा इसकी कनेक्टिविटी : 3G है.

आपको बता दे कि इस ड्यूल सिम 3G स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन के फ्रंट में भी एलईडी दिया गया है जिससे कम रोशनी में भी सेल्फी ली जा सकती है. तथा इसके अलावा इस स्मार्टफोन One HD में कैमरा कुछ और खूबियों से लैस है जिनमें क्रोमा फ्लैश और ऑप्टी जूम शामिल हैं. इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -