कम कीमत में Xolo ने लॉन्च किया 8 MP वाला स्मार्टफोन
कम कीमत में Xolo ने लॉन्च किया 8 MP वाला स्मार्टफोन
Share:

Xolo कंपनी ने बाजार में काम बजट वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने Xolo Era लॉन्च किया है और इसकी कीमत 4,444 रुपए तय की गई है. इस स्मार्टफोन को यूजर्स ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील से खरीद सकते हैं. जानकारी के अनुसार इस फोन को खरीदने के लिए ग्राहक 9 जुलाई से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

क्या है Xolo Era के फीचर्स

Xolo का यह स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट करता है. इस फोन को कंपनी ने सिर्फ ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है. यह एंडॉइड के किटकैट 4.4 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Xolo Era के बाकी फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 5 इंच FWVGA डिस्प्ले दिया है. यह (480*854 पिक्सल्स) रेजोल्यूशन क्वालिटी देता है.

Xolo के इस नए स्मार्टफोन के पावर की बात करें तो इसमें 1.2 GHz का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन 1 GB रैम के साथ आता है. इस फोन में 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है.

माइक्रो एसडी स्लॉट की मदद से मेमोरी को 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है. LED फ्लैश के साथ इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. दूसरी तरफ फोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इस फोन में कंपनी ने 2100 mAh पावर की बैटरी दी है. कनेक्टिविटी की बात करें तो यह लो बजट स्मार्टफोन 3G, GPRS/EDGE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, microUSB 2.0 और GPS ऑप्शन्स के साथ आता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -