Redmi Note 4 का Lake Blue वेरिएंट बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध
Redmi Note 4 का Lake Blue वेरिएंट बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

विश्व के प्रमुख बाजारों में अपना नाम बना चुकी चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi द्वारा रेडमी नोट 4 को हाल में नए वेरियंट में लांच किया गया था, जिसके बारे में जानकारी मिली है कि Xiaomi द्वारा Redmi Note 4 स्मार्टफोन का नया  Lake Blue वेरिएंट लांच करने के बाद अब बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. Lake Blue वेरिएंट को भारत सरकार के स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सेदारी के लिए कंपनी के 'झील बचाओ अभियान' के तहत लांच किया गया है. इसके साथ ही इस अभियान के तहत, हर डिवाइस की बिक्री से होने वाले एक हिस्से को स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में दिया जायेगा. Lake Blue वेरिएंट  कंपनी के लेटेस्ट प्रोजेक्ट ‘Wake the lake’ अभियान का हिस्सा है. Redmi Note 4 स्मार्टफोन के नए Lake Blue वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए बताई गयी है. इसे आज से मीडॉटकॉम, फ्लिपकार्ट और मीहोम पर उपलब्ध करवा दिया गया है.

इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 2.5D कर्व्ड ग्लास दिया गया है. इसमें 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर,ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू , हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है.

इसके कैमरे की बात करे इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया है. यह एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा. स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व इन्फ्रारेड सेंसर भी मौजूद है.साथ ही  4100mAh की बैटरी दी गई है. बता दे कि आईडीसी के दूसरी तिमाही के डेटा के अनुसार, रेडमी नोट 4 भारतीय स्मार्टफोन इंडस्ट्री के इतिहास में एक तिमाही में सबसे ज़्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

सेटिंग में जाकर करे बस यह काम, आपके फोन की स्पीड हो जाएगी तीन गुना तेज

3000 रुपए से भी कम कीमत में मिल रहे है यह स्मार्टफोन

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन जनवरी 2018 में हो सकता है पेश

IFA 2017: इस कीमत के साथ Cat ने लांच किए दो नए स्मार्टफोन

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन 64GB 4G डाटा अॉफर के साथ सेल के लिए हुआ उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -