बस दो दिन शेष आने वाला है Xiaomi का रेडमी नोट 4
बस दो दिन शेष आने वाला है Xiaomi का रेडमी नोट 4
Share:

चाइना की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने भारतीय यूज़र्स के लिए खुश खबर देते हुए हाल में शाओमी ने रेडमी नोट 4 को भारत में लांच करने के बारे में कहा था. जिसमे अब सिर्फ दो दिन और बाकि है. शाओमी भारत में अपने नए स्मार्टफोन के रूप में रेडमी नोट 4 को लांच करने वाली है. शाओमी द्वारा इसे 19 जनवरी को भारत में लांच किया जायेगा. इसके लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है.  पहले यह स्पष्ट नही हो पाया था की शाओमी अपने कौन से स्मार्टफोन को लांच करने वाली है. किन्तु खबरों में बताया गया है कि शाओमी द्वारा रेडमी नोट 4 ही लांच किया जायेगा. वही इसे फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करने के बारे में भी संभावना जताई जा रही है. 

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच (1920 x 1080 पिक्सेल्स) HD 2.5D कर्वेड गिलास डिस्प्ले के साथ 2.1 GHz डेका-कोर मीडियाटेक हीलियो X20 प्रोसेसर दिया गया है. यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलौ पर चलता है. साथ ही Mali-T880MP4 GPU ग्राफिक्स प्रोसेसर भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन 2 जीबी रैम/ 16 जीबी स्टोरेज व 3 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वाले दो वेरिएंट में दिया गया है.

कैमरे की बात करे तो इसमें ड्यूल टोन LED फ्लैश, PDAF, f/2.0 अपर्चर से लैस 13 MP रियर व 5 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. 4100 mAh की बैटरी के साथ WiFi (802.11 b/g/n), ब्लूटूथ 4.2, GPS और USB टाइप C जैसे फीचर्स व रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. आपको बता दे की इससे पहले इसे अगस्त में चीन में लांच किया जा चूका है. जिसके बाद अब भारत में लाया जाने वाला है. 

सैमसंग ने लांच किया galaxy j3 emerge स्मार्टफोन

ओबी Worldphone भारत में लांच करेगा अपना यह दमदार स्मार्टफोन

सैमसंग बताएगी galaxy note 7 में आग लगने का कारण

सैमसंग के स्मार्टफोन का प्रोमो आया सामने, Galaxy S8 होने का किया दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -