Xiaomi Redmi Note 3 को ओपन सेल में खरीदने का एक और मौका

Xiaomi Redmi Note 3 के क्रेज से शायद ही कोई अछूता रहा होगा. इस बजट स्मार्टफोन में कीमत की तुलना में इतने बेहतर फीचर है कि इसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. Xiaomi ने शुरुआत के कई हफ्तों तक इस स्मार्टफोन को अमेज़न की फ़्लैश सेल के माध्यम से बेचा था और हर बार ही यह स्मार्टफोन कुछ ही सेकण्ड्स में आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया है. इस प्रतिक्रिया के मद्देनजर कंपनी ने पिछले माह इस मोबाइल को ओपन सेल में बेचने का फैसला किया था.

जहां कोई भी हैंडसेट बिना रजिस्ट्रेशन के ख़रीदा जा सकता है. पर तब भी यह फ़ोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था. अब कंपनी दोबारा इस स्मार्टफोन कि बिक्री आपने सेल में करने जा रही है. Redmi Note 3 के साथ ही Mi 5 को भी कंपनी ने 1 जून को सुबह 10 बजे से ओपन सेल के जरिए बेचने का ऐलान किया है.अब तक कंपनी Mi 5 को अपनी वेबसाइट के माध्यम से ही बेच रही थी.

ओपन सेल में दोनों ही स्मार्टफोन्स अब अमेजन इंडिया, फ्लिपाकर्ट और स्नैपडील से ख़रीदे जा सकेंगे. कंपनी के इंडिया हेड मनु जैन ने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी है कि रेडमी नोट 3 की बात करे तो इस स्मार्टफोन के दो वैरिएंट है. जिनमे से 9,999 रुपये वालेस्मार्टफोन में 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. जबकि 11,999 वाले स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी है. इस मेटल बॉडी स्मार्टफोन का गोल्डन मॉडल सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -