देशभर में पसंद किया जाता है शाओमी का यह फ़ोन, बेहद कम कीमत में खरीदें
देशभर में पसंद किया जाता है शाओमी का यह फ़ोन, बेहद कम कीमत में खरीदें
Share:

आज हम आपको बताने जा रहे हैं पैसा वसूल स्मार्टफ़ोन रेड्मी 6 के बारे में. यह शाओमी का सबसे अधिक बिकने और पसंद किए जाने वाला स्मार्टफोन है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़ोन में दिए गए बढ़िया फीचर्स की वजह से और अब हाल ही में कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत में कटोती की है, इसके चलते इसकी मांग अब और भी बढ़ चुकी है. 

इसके फीचर्स की बात की जाए तो रेड्मी 6 स्मार्टफ़ोन में दी गयी स्क्रीन 5.45 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सेल्स का है. साथ ही इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का रहेगा. वाहन फोन में कंपनी ने हेलिओ P22 प्रोसेसर दिया है जो एक ओक्टाकोर प्रोसेसर है, साथ ही यह स्मार्टफ़ोन बढ़िया मल्टीटास्किंग के लिए 3 जीबी की रैम और 32 जीबी/64 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले दो वरिंट्स में आपको मिलेगा. 

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Mi के इस बजट स्मार्टफ़ोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. इतना हे नहीं इसमें बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश भी मौजूद है. वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें आपको मिलेगा. पावर की लिए फोन में 3000 mAH की बैटरी दी गयी है. अब बात करें इसके कीमत की तो इसे आप ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. 

8 हजार रु से कम में भारत आया Vivo Y91i, मिलेगी 4030mah की बड़ी बैटरी

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

तय हुई गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क 2 की लॉन्चिग डेट, जानिए खासियत ?

सेल के लिए तैयार है Redmo Note 7 Pro, कीमत और फीचर्स भी जानिए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -