Xiaomi के Mi पैड 3 में होगी 8GB रैम और इंटेल प्रोसेसर
Xiaomi के Mi पैड 3 में होगी 8GB रैम और इंटेल प्रोसेसर
Share:

शाओमी जल्दी ही अपने एक नए रूप में दस्तक देने वाली है. जिसके चलते स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपना नया Mi पैड 3 लांच करने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि इसे 30 दिसंबर तक लांच किया जा सकता है. इसके बारे में लगातार नयी नयी जानकारी सामने आती जा रही है, जिसमे हाल ही में पता चला है कि शाओमी के Mi पैड 3 में 8GB रैम और इंटेल प्रोसेसर दिया जायेगा. इस टैबलेट की कीमत 1,999 Yuan (लगभग Rs 19,990) के करीब हो सकती है.  

शाओमी के Mi पैड 3 के स्पेसिफिकेशन पर नजर डाले तो इसमें  9.7-इंच कि डिस्प्ले 2048×1536पिक्सल रिजोलुशन के साथ दी जाएगी. इसमें  इंटेल की 7वीं जेनरेशन कोर एम3-7वाई30 प्रोसेसर, एलपीडीडीआर3 के साथ 8GB रैम, 128GB और 256GB स्टोरेज दी गयी है. इस टेबलेट में शानदार चिपसेट के साथ कीबोर्ड डॉक भी दिया जा सकता है. 

कैमरे की बात करे तो इसमें फोटोग्राफी के लिए मी पैड 3 में डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 16MP का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा आ सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 8290mAh की बैटरी दी जाएगी जो जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी. हालांकि अभी इसके फीचर्स को लेकर कुछ कहा नही जा सकता है.

टॉप 5 स्मार्टफोन जिनकी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -