अनोखी डिजाइन से लैस होगा MI A9, शाओमी ने कराया पेटेंट

अनोखी डिजाइन से लैस होगा MI A9, शाओमी ने कराया पेटेंट

पड़ोसी देश चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार Xiaomi अपने आगामी स्मार्टफोन Mi 9 को लॉन्च करने की योजना में है. बताया जा रहा है कि इसके लिए उसने तैयारियां शुरू कर दी है. हाल ही में नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमे बताया गया है कि कंपनी एक ऐसे फोन पर काम कर रही है जिसके चारों किनारे घुमावदार होंगे.

दूसरी ओर खबर यह भी है कि Xiaomi ने एक नए डिजाइन को पेटेंट कराया है जो फुल-स्क्रीन स्मार्टफोन बताया जा रहा है. आपको बता दें कि यह फोन Xiaomi Mi 9  बताया जा रहा है. इससे पहले Samsung अपनेफ्लैगशिप मॉडल में इस तरह के घुमावदार-स्क्रीन पैनल का इस्तेमाल कर चुकी है. 

ग्राफिक्स से बनी तस्वीर से यह जानकारी सामने आती है कि इस नए फोन में चारों किनारे घुमावदार होंगे. खबर है कि इसे वर्ल्ड इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस में पेटेंट करवाया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Xiaomi Mi 9 में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. जबकि बैक में तीन कैमरे मिलेंगे. इसमें कंपनी 27 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दे सकती है. अब बात करें इस आगामी फोन की कीमत की तो आपको बता दें कि इसे कंपनी 2,999 चीनी युआन करीब 31,600 रुपये में पेश कर सकती है. 

आ गई खबर, इतना जबरदस्त होगा Samsung Galaxy M30, मुश्किल होगी हटाना नजर

फिर दुनिया के पहले 5 रियर कैमरे वाले फोन ने मचाया तहलका, लॉन्चिंग से पहले तस्वीर लीक

अब यहां भी मार दिया हैकर्स ने हाथ, गूगल ट्रांसलेटर के जरिए कर रहे अटैक

माइक्रोसॉफ्ट की बड़ी सलाह, ना करें हमारे Internet Explorer का इस्तेमाल