Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय
Xiaomi Mi A2 के इस नए अवतार को आज से खरीद सकेंगे भारतीय
Share:

हाल ही में खबर मिली थी कि शाओमी का मी A2 फोन जल्द ही भारत में नए अवतार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. तो आपको बता दें कि A2 फोन का हाई स्टोरेज वेरिएंट जो 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ है भारत में बिक्री के लिए उपलंभ हो चुका है. इसमें 6GB की रैम भी आती है, जबकि इसके स्टैण्डर्ड वेरिएंट में केवल 4GB रैम और स्टोरेज सिर्फ 64GB है. इसकी बिक्री अमेजन इंडिया पर शुरू हो चुकी है. 

आपको बता दें कि शाओमी ने मी A2 का 4GB रैम वेरिएंट इंडिया में 16,999 रूपये में लॉन्च किया था. वहीं अब सीमित समय के लिए इस नए वेरिएंट की कीमत कम्पनी ने 17,999 रूपये के अन्दर राखी है. अगर कम्पनी 128GB स्टोरेज और 6GB रैम मॉडल की कीमत इतनी रखती है तो ये हुवावे के नोवा 3i, हॉनर 9N को टक्कर देगा. ये स्मार्टफोन्स भी 128GB स्टोरेज के साथ मिलते हैं और कीमत 20 हजार के अन्दर है. इस मी A2 के सारे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स तो लोअर वेरिएंट वाले ही रहेंगे, सिर्फ रैम और स्टोरेज ज्यादा होगी.

इसमें भी 5.99 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले 18:9 aspect रेश्यो में है. डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसपर 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 मौजूद है. वहीं मी A2 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 ओक्टा कोर प्रोसेसर से पॉवर किया गया है. शाओमी मी A2 के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 12MP और 20MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. वहीँ सेल्फी के लिए 20MP का सिंगल सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन में पवार के लिए 3010mAh की बैटरी है. 

यह भी पढ़ें...

Redmi यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आ गया है धाँसू अपडेट

10 हजार रु से कम में दमदार फ़ोन HOT S3X ने दी दस्तक

J2 के बाद अब सैमसंग ने की इस फ़ोन की कीमत में भारी कटौती, देखते ही खरीद लेंगे आप

फ्लिपकार्ट सेल : 1 हजार रु से भी कम में मिल रहा 16 हजार रु का फ़ोन

फेसबुक यूजर्स के लिए बड़ी खबर, नए अवतार में आया Facebook मैसेंजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -