TikTok पर लटकी तलवार, भारत में इस कारण हो सकता है बंद !

भारत में TikTok एप्प के उपयोगकर्ताओं की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा हैं. लेकिन अब इसे लेकर एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई हैं. जहां बताया जा रहा हैं कि कैसे यह एप्प देश के माहोल को खराब कर रही है. जानकारी के मुताबिक, इस पर अश्लीलता को परोसने का आरोप लगा है. अतः जल्द ही यह भारत में बंद भी किया जा सकता हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुईताबिक, तमिलनाडु इंफॉर्मेशन टैक्नोलॉजी मिनिस्टर एम मणिकंदन (M Manikandan) द्वारा राज्य सरकार से TikTok एप्प को बैन करने की मांग की गई हैं है और इसमें यह भी बताया गया है कि कि यह एप्प भारतीय संस्कृति के लिए काफी हानिकारक है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह अश्लील कन्टैंट भी दिखा रहा है. बता दें कि इससे पहले एम मणिकंदन ने सुसाइड गेम्स जैसे कि ब्लू व्हेल चैलेंज को भीबंद करने की मांग उठाई थी. 

इन राज्यों में सबसे ज्यादा इस्तेमाल...

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारत में इसे केरल, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र में सबसे अधिक उपयोग किया जाता है. यहां के लोग इस पर काफी वीडियो देखते और शेयर करते हैं. बता दें कि यह चीन का वीडियो एप हैं और भारत में भी यह काफी कम समय में बहुत अधिक पॉपुलर हो चुका हैं. 

 

बस आख़िरी इन्तजार, कंपनी ने बताया कब भारत आएगा Redmi note 7

इन दो कंपनियों ने फिर सभी को चौंकाया, स्पीड में AIRTEL तो नेटवर्क में JIO अव्वल

दुनिया के पहले 5 रियर कैमरे वाले फोन की सभी जानकारियां हुई लीक

शुरू हुई Oppo Fantastic Days सेल, कई स्मार्टफोन पर 5 हजार रु तक का डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -