Xiaomi Mi 5x, 5 सितंबर को होगा भारत में लांच
Xiaomi Mi 5x, 5 सितंबर को होगा भारत में लांच
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi द्वारा कुछ समय पहले चीन में लांच किये गए Xiaomi Mi 5x स्मार्टफोन को भारत में लांच करने की तैयारियां की जा रही है. जिसमे Xiaomi Mi 5x स्मार्टफोन को 5 सितम्बर को भारत में लांच किया जा सकता है. कीमत की बात करे तो चीन में Xiaomi Mi 5x स्मार्टफोन की कीमत 1,499 चीनी युआन (करीब 14,200 रुपए) है. जिसे ब्लैक, गोल्ड व पिंक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इस स्मार्टफोन को इसी कीमत में पेश किया जायेगा. 

स्पेसिफिकेशन की बात करे तो Xiaomi Mi 5X स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ 2GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और एड्रिनो 506 GPU , लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.1.1 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम और लेटेस्ट यूजर इंटरफेस MIUI 9 दिया गया है. मेमोरी में इसमें 4GB रेम व 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए 12-मेगापिक्सल के साथ डुअल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3080mAh की बैटरी दिए जाने के साथ 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.2, वाईफाई (802.11 b/g/n), GPS, AGS/GLONASS, 3.5मिमी ऑडियो जैक और USB टाइप-C पोर्ट आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

कम बजट में 2 जीबी रैम से लैस है यह 4G स्मार्टफोन

Swipe का कम बजट वाला 4जी स्मार्टफोन, जानिए खूबियां !

इन खूबियों से लैस है यह कम बजट वाला 4 जी स्मार्टफोन

ZTE BLADE Z MAX स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल रियर कैमरा, जाने और क्या है इसमें खास

जानिए, कैसे बिना internet के भी आपका स्मार्टफोन स्मार्ट है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -