आज भारत में लॉन्च किया जाएगा Xiaomi Mi 10i, देंखे डिटेल्स
आज भारत में लॉन्च किया जाएगा Xiaomi Mi 10i, देंखे डिटेल्स
Share:

अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भारत में 2021 - Mi 10i के अपने पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी 5 जनवरी को दोपहर 12 बजे ऑनलाइन डिवाइस लॉन्च करेगी।

ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन इंडिया ने पहले ही फोन का एक समर्पित माइक्रोसाइट तैयार कर लिया है और इसके कुछ खास स्पेक्स का खुलासा किया है। Mi 10i को भारत में लॉन्च होने के तुरंत बाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, Mi.com और Mi स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Mi 10i को कुछ दिनों से चिढ़ा रही है। इसने आधिकारिक लॉन्च से पहले कुछ प्रमुख विवरणों का भी खुलासा किया है। कंपनी का कहना है कि Mi 10i को विशेष रूप से भारत के लिए बनाया गया है, और Mi की इंडिया उत्पाद टीम द्वारा अनुकूलित किया गया है। यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा जहां 'i' भारत के लिए खड़ा है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर के साथ आएगा - वही जो Mi 10T लाइट को पावर देता है। यह एक ब्रैंड न्यू के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप लाएगा। 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर। इसमें 120 इंच रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का आईपीएस डिस्प्ले और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4820mAh की बैटरी यूनिट हो सकती है।

Microsoft 2021 में अपने विंडोज कायाकल्प प्रणाली के पूर्ण ओवरहाल को किया जा रहा खत्म

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 में इस तिथि को करेंगे इवेंट

भारत में जल्द आ रहा है वनप्लस फिटनेस बैंड, पढ़ें विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -