जल्द लांच होगा Xiaomi का यह स्मार्टफोन
जल्द लांच होगा Xiaomi का यह स्मार्टफोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी xiaomi अपने नए स्मार्टफोन के साथ जल्द ही दिखने वाली है. आपको बता दे हम xiaomi मी मिक्स 2 स्मार्टफोन की बात करे रहे हैं. इसे सुनाने में आया है की यह स्मार्टफोन 12 सितम्बर को लांच होगा. रिपोर्ट की माने तो 12 सितम्बर के ही दिन एप्पल अपने अन्य आईफोन्स आईफोन 8, आईफोन 7एस और आईफोन 7 एस प्लस स्मार्टफोन को लांच कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो xiaomi स्मार्टफोन को काफी टक्कर मिलने वाली है.

पूर्व में आयी खबरों के मुताबिक xiaomi मी मिक्स 2 स्मार्टफोन 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है. इसका मतलब यह है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में लांच हो सकता है. चीनी स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले उसे 3C सर्टिफिकेशन पास करना होता है. इसका मतलब साफ है कि xiaomi मी मिक्स 2 स्मार्टफोन के लिए लोगो को ज्यादा इंतज़ार करने जरूरत नहीं पड़ेगी. कौन किस पर भारी पड़ेगा यह तो 12 सितम्बर का दिन ही बताएगा. लेकिन यह भी बताया जा रहा है कि xiaomi मी मिक्स 2 स्मार्टफोन में भी बेहतर फीचर्स मौजूद है. जो आईफोन्स को टक्कर देने के लिए काफी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Facebook ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये नई ईमोजी

जल्द होगी Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री

Smart Bin से रिसाइकलिंग करने के क्या होंगे फायदे ?

Smart Bin के उपयोग से भी कर पाएंगे शोपिंग जानिए कैसे?

smart bin करेगा रिसाइकलिंग करने में मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -