Xiaomi का Water Purifier होगा स्मार्टफोन से कनैक्ट
Xiaomi का Water Purifier होगा स्मार्टफोन से कनैक्ट
Share:

चीन : चीनी की स्मार्टफोन Xiaomi ने आज अपनी इलैक्ट्रॉनिक्स पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए 2 कनैक्टिव डिवाइस कंपनी ने Mi T.V.2 S और Mi वाटर प्योरीफायर का प्रदर्शन किया है. ये प्रदर्शन चीन में किया गया. प्रदर्शन के साथ Xiaomi के vice president हुगो बारा ने कहा कि उन को यह जानकारी देते हुए बेहद खुशी है कि जल्दी ही यह डिवाइस भारत में भी उपलब्ध होंगे. 

बारा ने फेसबुक पेज पर लिखा है कि Mi वाटर प्योरीफायर का ऐलान किया गया है परन्तु हम काफी खुश हैं कि जल्द ही यह प्रोडक्ट भारत में भी उपलब्ध होगा. यह प्रोडक्ट नल के पानी को रिजर्व आसमोसिस तकनीक के माध्यम के साथ पीने के लायक बनाएगा. इस वाटर प्योरीफायर की ख़ास बात यह है कि इस को आप अपने स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकते हैं.

उन्होंने बताया कि फोन में उपलब्ध एप्लीकेशन आपको जानकारी देगी कि आपने कितना पानी फिल्टर किया है. इसके साथ ही यह आपको फिल्टर बदलने के समय की भी जानकारी देगी. बार ने बताया कि यह फ़िल्टर देखने में काफी छोटा है परन्तु यह एक दिन में 400 गैलेन पानी साफ कर सकता है. ये मात्रा आम प्योरीफायर से 8 गुणा ज्यादा है चीन में इसकी कीमत 1299 युआन रखी है जो भारत में लगभग 13279 रुपए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -