xiaomi के MIUI 7 का OTA अपडेट शुरू
xiaomi के MIUI 7 का OTA अपडेट शुरू
Share:

xiaomi कम्पनी ने कुछ दिन पहले MIUI 7 में अपडेट करने का बोला था मंगलवार 27 अक्टूबर को उन्होंने अपने स्मार्टफोन में स्टेबल वर्जन MIUI 7 अपडेट कर दिया है. इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा. यह वर्जन Redmi 1S 3G,Mi 3,Redmi Note 4G,Mi Pad,Redmi 2 Prime के लिए भी इस्तेमाल किया जायेगा. अब इस MIUI 7 के स्टेबल अपडेट को पूरी दुनिया में शुरू कर दिया गया है. 

Xiaomi कंपनी ने इस वर्जन को अपडेट करने के लिए दो महीने की सफल टेस्टिंग की है. आप अपने मोबाइल में इस नए वर्जन को अपडेट करने के लिए Xiaomi की वेबसाइड पर जाकर OTA फाइल MIUI V7.0.5.0KXDMICI डाउनलोड कर सकते है. Xiaomi के अपडेट एप्प पर जाकर आप नया अपडेट चेक भीं कर सकते है. 

आप अपनी डिवाइस का बैकअप लेकर MIUI 7 को अपडेट कर सकते है. MIUI 7 अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने के लिए आपको Mi PC Suite का इस्तेमाल करना पड़ेगा. आप अपने मोबाइल में अगर डेवलपर्स वर्जन इस्तेमाल कर रहे है तो आपको OTA अपग्रेट नही मिलेगा. Xiaomi कंपनी ने कहा है कि नया वर्जन अपडेट करते समय आपको अपने डिवाइस का पूरा बैकअप ले लेना चाहिए नहीं तो डिवाइस का डेटा चला जाता है.  

इस वर्जन को अपडेट करने के लिए ROM पैकेज का प्रयोग करना चाहिए. Xiaomi ने अपने नए वर्जन के लिए कहा है कि इसकी बैटरी लाइफ अच्छी है. यह अपने पुराने वर्जन से 30 प्रतिशत ज्यादा अच्छी स्पीड वाला वर्जन है.     
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -