xiaomi ने ऑफलाइन मार्केट में 12 घंटे में की 5 करोड़ की कमाई, बनाया नया रिकॉर्ड
xiaomi ने ऑफलाइन मार्केट में 12 घंटे में की 5 करोड़ की कमाई, बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी स्मार्टफोन की दुनिया में नया कीर्तिमान हासिल कर चुकी है ऐसे में जहा उसके स्मार्टफोन पूरी दुनिया में पसंद किये जाते है. वही भारत में भी शाओमी कई बार अपने स्मार्टफोन को लेकर नए नए रिकॉर्ड बना चुकी है. हाल में कंपनी ने भारत में अपने पहले ऑफलाइन स्टोर Mi Home की शुरुआत की है. जिसे बंगलुरू में शुरू किया गया है और आम लोगों के लिए इस स्टोर को 20 मई से खोला गया है. कंपनी का दावा है कि इस स्टोर के खुलने के 12 घंटे के अंदर शाओमी ने 5 करोड़ की कमाई करके ऑफलाइन रिटेल इंडस्ट्री में रिकॉर्ड बनाया है.

शाओमी के अनुसार Mi Home के खुलते ही लगभग 10 हजार फैन्स स्टोर पर आए और फोन सहित दूसरे प्रोडक्ट्स की खरीदारी की है. इनमें से कई ऐसे भी थे जो दूसरे शहरों से आए थे. इस स्टोर के द्वारा 12 घंटे में 5 करोड़ की कमाई की गयी.  यह रेवेन्यू खासकर Redmi 4, Redmi 4A और Redmi Note 4 की बिक्री से आया है. इनमें ऑडियो एक्सेसरीज, Mi VR Play, एयर प्यूरिफायर 2, राउटर और फिटनेस बैंड शामिल हैं.

शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट और इंडिया युनिट के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु जैन ने जानकरी देते हुए बताया है कि भारत में हमारे पहले स्टोर की शुरुआत का दिन हमारे लिए काफी इमोशनल रहा. सुबह 8 बजे से शाओमी फैन्स Mi Home के लिए जुटने शुरू हो गए थे उनके प्यार और उत्साह को देखकर मैं काफी खुश हूं.

शाओमी मी 6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यह खासियत

शाओमी मी मैक्स 2 फर्स्ट लुक

जाने भारत में लॉन्च Xiaomi Redmi 4 स्मार्टफोन की खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -