एक बार फिर जॉन सीना की इंस्टाग्राम पोस्ट का हिस्सा बने यह भारतीय
एक बार फिर जॉन सीना की इंस्टाग्राम पोस्ट का हिस्सा बने यह भारतीय
Share:

हाल ही में WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया था जिससे हर भारतीय फैंस खुश हो गया था. जॉन सीना ने लैजेंड्री क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के कुछ अनमोल वचनों को अपने एकाउंट में पोस्ट किया था. लेकिन इसके बाद जॉन सीना ने अपनी पोस्ट पर दो और दिग्गजों की फोटो शेयर की हैं. जॉन सीना ने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और लैजेंड कपिल देव की फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज का हिस्सा बनाया.

अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि इस महीने जॉन सीना Raw में आकर रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे. WWE का यहां शानदार लाइव इवेंट होगा। फैंस इस इवेंट के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि ये सबसे शानदार मैच होगा.

जॉन सीना स्मैकडाउन टीम के हिस्सा थे जिन्हे सर्वाइवर सीरीज में अंतिम बार देखा गया था. सीना को कर्ट एंगल ने यहां एलिनिमेट कर दिया था. इस मैच में स्मैकडाउन टीम को हार का सामना करना पड़ा था. सर्वाइवर सीरीज में उनके आने से फैंस का जोश और बढ़ गया था.

जॉन सीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वो कई सुपरस्टार्स की फोटो और उनकी बातें यहां पोस्ट करते रहते है. लेकिन इस बार पहले तो उन्होंने महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को सम्मान दिया था और अब भारत के दो और लैजेंड की पोस्ट कर उनका सम्मान बढ़ाया हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सीहोर में तेज रफ्तार कार पलटी

पवित्र गंगाजल अब खादी-भंडारों पर भी उपलब्ध

महीनों तक किया गैंगरेप फिर जिन्दा जलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -