WTC FInal: खिताबी मुकाबले में मौसम बनेगा विलन ! 99% बारिश के चांस
WTC FInal: खिताबी मुकाबले में मौसम बनेगा विलन !  99% बारिश के चांस
Share:

नई दिल्ली: ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) 2023 का फाइनल मैच 7 जून से लंदन के द ओवल मैदान में चल रहा है. इस खिताबी मुकाबले में 4 दिन का खेल पूरा हो चुका है और टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए 444 रनों का लक्ष्य मिला है. इसके जवाब में टीम इंडिया ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट पर 164 रन बना दिए हैं और अब उसे चैंपियन बनने के लिए 280 रनों की और दरकार है.

अब आज पांचवें दिन (11 जून) टीम इंडिया 164 रनों से आगे खेलना शुरू करेगी. विराट कोहली (44) और अजिंक्य रहाणे (20) नाबाद हैं. यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से आरंभ होगा. टीम इंडिया को अब भी जीत के लिए 280 रनों की आवश्यकता है. लेकिन, यहां देखने वाली बात ये है कि लंदन में रविवार (11 जून) को मौसम बहुत खराब दिखाई दे रहा है. Accuweather के अनुसार, इस दिन बारिश की आशंका 99 फीसद है. यानी बारिश पांचवें दिन खेल बिगाड़ सकती है. आसमान में 55 फीसद तक बादल छाए रहने का अनुमान है.

वहीं, हवाओं की रफ्तार भी 29 km/h की रहेगी. आज यानी रविवार को अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. लेकिन, यहां फैन्स को बता दें कि अगर पांचवें दिन बारिश की वजह से एक घंटे से अधिक का खेल खराब होता है, तो फिर मैच रिजर्व डे में चला जाएगा. यानी पांचवें दिन का खेल 12 जून को कराया जाएगा.

क्या 121 साल का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी टीम इंडिया ? WTC Final जीतने के लिए आज का दिन बेहद अहम

ऑस्ट्रेलिया ने WTC Final में भी की बॉल टेंपरिंग ? कोहली-पुजारा के विकेट पर पूर्व क्रिकेटर बोले- अंपायर अंधे हो गए क्या

WTC फाइनल में भारत की हालत देख फूटा रवि शास्त्री का गुस्सा, बोले- गिल तो समय के साथ सीखेगा, लेकिन पुजारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -