पढ़िए नई होंडा WR-V के फीचर, जानिए क्या है खास
पढ़िए नई होंडा WR-V के फीचर, जानिए क्या है खास
Share:

वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपनी नई  डब्ल्यूआर-वी के साथ कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में प्रवेश करने जा रही है, और इस कार मार्च के मध्य में लॉन्च कर दिया जाएगा। यह सिटी और जैज़ वाले प्लेटफार्म पर बनी है, इस में जैज़ वाला 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीज़ल इंजन मिलेगा।  पेट्रोल वर्जन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी आएगा, डीज़ल वर्जन में केवल 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा। इसका केबिन काफी हद तक जैज़ जैसा ही है। 

होंडा डब्ल्यूआर-वी में फेसलिफ्ट सिटी सेडान वाला 7 इंच का डिजिपैड टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है। इस में ब्लूटूथ ऑडियो स्ट्रीमिंग, टेलिफोन फंक्शन, एसडी कार्ड नेविगेशन सिस्टम और ऑडियो-विजुअल की सुविधा उपलब्ध है। यह सिटी सेडान से भी मिलती-जुलती है। होंडा डब्ल्यूआर-वी में क्रूज़ कंट्रोल काफी अच्छा फीचर है, इसके लिए आपको खुली सड़कें और व्यवस्थित ट्रैफिक वाला शहर मिलना चाहिये। 

होंडा की इस कार में 200 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा। इतना ही ग्राउंड क्लीयरेंस फोर्ड ईकोस्पोर्ट में भी आता है। 200 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस की वजह से डब्ल्यूआर-वी उबड़-खाबड़ रास्तों के लिए आरामदायक होगा। डब्ल्यूआर-वी की चौड़ाई 1730 एमएम और ऊंचाई 1600 एमएम है। डब्ल्यूआर-वी के ब्राजील मॉडल की लम्बाई 4 मीटर है, भारत में भी इसकी लंबाई चार मीटर के आस-पास हो सकती है।

 

मारुति सुजुकी ने की Ritz की बिक्री बंद

मारुति बैलेनो आरएस की ऑनलाइन बुकिंग हुई शुरू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -