सचिन के 25 साल के क्रिकेट करियर की याद दिलाई उनका पहला इंटरव्यू लेने वाले टॉम ऑल्टर ने
सचिन के 25 साल के क्रिकेट करियर की याद दिलाई उनका पहला इंटरव्यू लेने वाले टॉम ऑल्टर ने
Share:

नई दिल्ली : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के 44 वे जन्म दिन की बधाई दुनिया भर से आ रही है, वही उनके इस जन्मदिन के अवसर पर उनका 24 साल के क्रिकेट करियर को भी याद किया गया है, तेंदुलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 34357 रन बना चुके है, तो वही उनके नाम टेस्ट और वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक रन का बनाने का भी रिकॉर्ड हैं. उन्होंने वनडे में 18426 और टेस्ट में 15921 रन बनाए है.

वही सचिन के जन्मदिन पर अभिनेता-लेखक पद्मश्री टॉम ऑल्टर ने उन्हें अपने ही अंदाज में बधाई दी, बता दें कि टॉम ऑल्टर ही वो शख्स हैं, जिन्होंने सचिन का पहला टीवी इंटरव्यू किया था. टॉम ऑल्टर सचिन के बारे में कुछ ऐसा लिखा, अब और क्या लिख सकते हैं सचिन के बारे में. क्या सूरज को आईना दिखाया जा सकता है. क्या चांद के हुस्न का बयां किया जा सकता है.

उसके बाद उन्होंने कहा, हां, इतना जरूर है कि हमें अपने आपको एक चीज से बचाना होगा. और वो ये है कि हम भूल जाएं कि सचिन इंसान हैं और वो हम करोड़ों की तरह सोते हैं, खाना खाते हैं, नाराज हो जाते हैं, रोते हैं, हंसते हैं, गलतियां कर बैठते हैं, पछताते हैं और हां बैट उठाते हैं. बॉल को मारते हैं, आउट हो जाते हैं, हारते हैं, जीतते हैं और सब से ज्यादा वो एक खिलाड़ी थे, हैं और हमेशा रहेंगे. भारत रत्न, आइकॉन, करोड़पति, राज्यसभा सदस्य, मॉडल, अब सिंगर. वो सब सिर्फ इसलिए कि सचिन एक कमाल के खिलाड़ी थे, हैं और हमेशा रहेंगे.

क्या आप भी कर सकते है अपने पार्टनर को पब्लिक में लिपलॉक किस?

बल्लेबाजों की वजह से मिली है शर्मनाक हार : कोहली

सचिन ने वानखेड़े स्टेडियम में मनाया जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -