इस घर में अतिथियों के लिए है ख़ास इंतज़ाम, घर में ही बनवाए तीन घर और
इस घर में अतिथियों के लिए है ख़ास इंतज़ाम, घर में ही बनवाए तीन घर और
Share:

आज इस खबर के माध्यम से हम आपको ऐसी जानकारी देंगे जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. आज इस खबर के माध्यम से हम दुनिया की सबसे महँगी प्रॉपर्टी के बारे में बताएंगे. कहा जाता है कि मुंबई में सबसे ज्यादा महंगा है वहाँ रहना, क्योंकि वहां जगह की काफी कीमत है. आपको बता दें कि देश में सबसे महंगे प्रॉपर्टी बाजार में मुंबई के 4 फ्लैट्स का भी नाम शुमार हैं, जिन्हे 240 करोड़ रुपये में बेचा गया था.

बात करते हैं नील नियामिया बे एयर स्पेस होम की जो अमेरिका के लॉस एंजेलिस में स्थित है. सेन गैबरियल की पहाड़ियों के बीच बना यह आलिशान घर अपनी खूबसूरती के लिए फेमस है, जो सबसे अलग ही दिखाई देता है. हैलिपैड, स्वीमिंग पूल, कैसीनो इस घर की खूबसूरती में और चार चाँद लगाते हैं. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एक ही छत के नीचे जब किसी इंसान को इतनी सहूलियत दी जाए, तो भला उसकी और क्या तमन्ना होगी.

आपको बता दें कि इस घर की लोकेशन ने इस घर को दुनिया की सबसे महगी जगहों में शुमार करवा दिया है. बताया जाता है 100,000 वर्ग फीट में बने इस घर के कीमत करीब 500 मिलियन डॉलर है. इस घर को बनाने वाले का नाम आर्किटेक्ट पॉल मैक्लेन है. इस घर में अतिथियों के रहने का भी ख़ास इंतज़ाम किया हुआ है, जिसमें 30 बैडरूम है. घर के मैं कॉरिडोर में तीन और छोटे घर बने हुए हैं, जो इसी प्रॉपर्टी का हिस्सा हैं.

अपने हिप्स की वजह से सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रही है यह महिला

दुनिया के ऐसे रेड लाइट एरिया जो चर्चाओं में रहते हैं

ये शख्स है दो देशों का राजा पर जीता है ऐसी ज़िन्दगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -