वर्ल्ड कप करीब है, क्या है टीम इंडिया के चोटिल खिलाड़ियों का हाल ?
वर्ल्ड कप करीब है, क्या है टीम इंडिया के चोटिल खिलाड़ियों का हाल ?
Share:

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 और फिर अक्टूबर-नवंबर में होने वाले ODI वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए एक राहत देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, भारत के 4 प्लेयर फुल फिटनेस हासिल करने की कगार पर हैं। इनमें से दो खिलाड़ी जल्द ही टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत कब तक मैदान पर लौटेंगे, इस बारे में स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन केएल राहुल इसी हफ्ते बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में बैटिंग प्रैक्टिस शुरू करने जा रहे हैं। वहीं, तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने गेंदबाजी आरम्भ कर दी है और वे जल्द ही फिटनेस प्राप्त करके घरेलू क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके बाद ही उनका चयन टीम में होगा। वहीं, स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ही नही और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने प्रैक्टिस शुरू कर दी हैं और वे आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में दिखाई दे सकते हैं।

बता दें कि, एशिया कप 2023 से पहले आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला होगी और इस सीरीज में यदि बुमराह और श्रेयस ने अपनी मैच फिटनेस साबित कर दी, तो फिर उन्हें मल्टी नेशन टूर्नामेंट के लिए सेलेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, अच्छी बात ये होगी कि इन खिलाड़ियों को कैसे भी पहले घरेलू क्रिकेट में चांस दिया जाए, मगर ये भी सोने पर सुहागा कि उनको एक कम दबाव वाले मैच में पहले उतारा जाएगा। 

क्या आपको भी पसंद है क्रिकेट...हॉकी...फुटबॉल और मुक्केबाजी तो आज ही जान लें ये जरुरी बात

'हमारे यहां भी क्रिकेट स्टेडियम बनवा दो..', BCCI से ईरान ने मांगी मदद, कोच बोले- हमने धोनी को देख-देखकर काफी कुछ सीखा

'माही भाई के सामने मेरी बोलती बंद हो जाती है..', धोनी के बारे में ऐसा क्यों भोले चहल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -