वर्ल्ड बुक फेयर का आगाज 9 जनवरी से राजधानी के प्रगति मैदान में

Jan 07 2016 08:09 PM
वर्ल्ड बुक फेयर का आगाज 9 जनवरी से राजधानी के प्रगति मैदान में

नई दिल्ली: खबर है की राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान जल्द ही लगाए जाने वाले वर्ल्ड बुक फेयर का आगाज 9 जनवरी से 17 जनवरी तक चलने वाला है तथा आम जनता को इसके टिकट के लिए भी अब परेशान होने की जरूरत नही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसके टिकट आपको राजधानी के मेट्रो स्टेशनों से ही प्राप्त हो जाएगी. इसके लिए DMRC ने NCR के तकरीबन 47 मेट्रो स्टेशनों पर वर्ल्ड बुक फेयर के टिकट की यह व्यवस्था की है। इसमें आईटीओ- एस्कार्ट्स मुजेसर मेट्रो रूट की लाइन-6 के 13 स्टेशनों पर भी यह टिकट प्राप्त हो सकेगी.

इस मामले में DMRC के एक प्रवक्ता ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि 9 जनवरी से 17 जनवरी तक पुस्तक प्रेमियों के लिए आपको यह टिकट प्राप्त हो सकेंगी. तथा इन स्टेशनों पर यह टिकट मिलने कि व्यवस्था सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक मिल सकेंगी। दिल्ली के प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन पर ये टिकट 10 बजे से मिल सकेंगी।

टिकट बिक्री के लिए शहर के एस्कार्ट्स मुजेसर, बाटा चौक, नीलम चौक अंजरौंदा, ओल्ड फरीदाबाद, बड़खल मोड, सेक्टर-28, मेवला महाराजपुर, एनएचपीसी चौक, सराय, बदरपुर बॉर्डर, सरिता विहार, नेहरू पैलेस और जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बुक फेयर टिकट के लिए अलग से काउंटर बनाए जाएंगे। आपको बता दे कि वर्ल्ड बुक फेयर का समय सुबह 11 बजे से शुरू होकर रात 8 बजे तक खुला रहेगा.