Share:
अनाज मंडी में मारपीट के बाद मजदूरों ने डॉयल 112 पर बरसाईं ईंट-पत्थर, तीन पुलिसकर्मी हुए जख्मी
अनाज मंडी में मारपीट के बाद मजदूरों ने डॉयल 112 पर बरसाईं ईंट-पत्थर, तीन पुलिसकर्मी हुए जख्मी

चंडीगढ़: हरियाणा के अंबाला के अनाज मंडी में दो पक्षों के बीच मारपीट के उपरांत घटनस्थल पर पहुंची डॉयल 112 की टीम पर हमला हुआ। बुधवार देररात को झगड़ा कर रहे कुछ प्रवासियों ने ही न केवल गाड़ी पर ईंट-पत्थर बरसाएं जबकि 3 पुलिस मुलाजिमों से भी हाथापाई करते हुए वर्दी तक फाड़ डाली। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और करीब 7 पर मामला दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी।
 
हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों में सभी अपराधियों को काबू भी किया। कहा  जाता है कि मारपीट की जानकारी मिलने के उपरांत डॉयल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची थी और दोनों पक्ष एक-दूसरे से झगड़ा रहे थे। बीचबचाव के बीच की पुलिस मुलाजिमों पर अटैक हो गया है। सरकारी काम में बांधा सहित विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों पर केस भी दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान गोविंद कुमार, नवीन कुमार, विकास कुमार, सागर कुमार, मंदी ऋषि देव, गया नंद ,सनी के रूप में हुई।

पुलिस को दी शिकायत में डॉयल 112 गाड़ी इंचार्ज हेड कांस्टेबल रोहताश कुमार ने 3 मई को वह अपनी साथी मुलाजिमों के साथ चौड़मस्तपुर पर तैनात था। रात के वक़्त फोन आया कि नन्यौला अनाज मंडी में 3 से 4 लोग शराब पीकर उसे साथ लड़ाई झगड़ा करने में लगे हुए थे। जानकारी  मिलते ही वह तुरंत अनाज मंडी एस के ट्रेडिंग कंपनी दुकान के सामने पहुंचे तो देखा कि वहां पर पहले से 50-60 लोग आपस में झगड़ रहे थे और बातचीत करने में सभी प्रवासी प्रतीत होने लगे है। जैसे ही वह बीचबचाव करने लगे तो कुछ लोगों ने उसके व अन्य साथियों के साथ भी हाथापाई वा मारपीट शुरू भी शुरू कर दी थी। इतना ही नहीं वर्दी तक फाड़ दी। साथ ही डॉयल 112 गाड़ी का अगला वा पिछला शीशा भी तोड़ दिया। प्रवासियों ने ईंट पत्थर तक से हमला कर दिया।

जब पुलिसकर्मी ही लव जिहाद करे, तो कौन बचाए ? 2 सगे भाइयों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

हरियाणा: नकली दरोगा बनकर महिला को ठगा

गजब! होमगार्ड की तीन राइफल और 90 गोलियां चुरा ले गए चोर, सोते रह गए जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -