प्रेमीका ने पति व भाई के साथ मिलकर कराई प्रेमी की हत्या, कुएं में फेंकी लाश
प्रेमीका ने पति व भाई के साथ मिलकर कराई प्रेमी की हत्या, कुएं में फेंकी लाश
Share:

मध्य प्रदेश / धार : मनावर के नजदीक बुहारला में पुलिस ने 10 मई को कुएं से निकली बंडू उर्फ विक्रम (40) नि. उपड़ी की लाश का मामला सुलझा लिया है। विक्रम की मौत कुए में डूबने से नहीं, बल्कि धारदार हथियार से वार करने से हुई थी। मरने के बाद लाश को कुएं में फेका गया था। उसकी प्रेमिका ने धोखा देकर पति और भाई के साथ मिलकर युवक की हत्या करवाई थी। एसपी राजेश हिंगणकर ने मिडिया को बताया पीएम रिपोर्ट में मौत धारदार हथियार से होने की पुष्टि होने पर गुत्थी सुलझाने के लिए टीम गठित की थी। एसडीओपी धीरज बब्बर, थाना प्रभारी रंजीत बघेल और थाने के बल को लगाया गया।

तफ्तीश के बाद मुख्य आरोपी रूपसिंह सरपंच को गिरफ्तार किया गया। उसने हत्या करना कबूला है। बताया कि मृतक बंडू उर्फ विक्रम मेरा अच्छा मित्र था। मेरे पिकअप वाहन को चलता था। ग्राम पंचायत चुनाव में मुझे जिताने के लिए उसने प्रचार-प्रसार व सहयोग भी किया था। उसका मेरे घर आना-जाना लगा रहता था। उसी दौरान उसने मेरी पत्नी सुकूलीबाई से अवैध संबंध बना लिए। मुझे पता लगा तो मैंने पत्नी पर दबाव बनाया कि या तो बंडू जीवित रहेगा या मैं।

तब मेरी पत्नी ने मेरा साथ दिया। मैंने अपने साले मुकेश प्रताप नि. बुहारला व पत्नी सुकूली के साथ मिलकर बंडू को मारने की योजना बनाई। 5 मई शाम 7 बजे गांव में बंडू को मेरी पत्नी ने बहाना कर बुलाया। आते ही हम दोनों जीजा-साले ने धारदार छुरे से उसे मार दिया। साक्ष्य छुपाने की नीयत से अर्जुन मंत्री के खेत पर बने कुएं में शव फेंक दिया था। मृतक की बाइक भी कुएं में फेंक दी थी। उपनिरीक्षक केडी तिवारी, एएस कटारा, प्रआर ओमप्रकाश, प्रआर नरसिंह आदि ने पर्दाफाश में विशेष भूमिका निभाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -