400 रुपए के लिए महिलाओं ने बुजुर्ग  को मार डाला
400 रुपए के लिए महिलाओं ने बुजुर्ग को मार डाला
Share:

बांदा: इलाज के 400 रुपए तुरंत लेने के लिए चार महिलाएं कातिल बन बैंठी. फिल्मीं अंदाज में सभी ने बुजुर्ग इदिया (70) के घर धावा बोल उसे बाहर खींच लिया. रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मामला बांदा जनपद के गिरवां थाना क्षेत्र इस्माइलपुर गांव में संडे की शाम को हुई। गांव की इदिया (70) खजूर तोड़ने के बाद बाजार में बिक्री करती थी। गांव की आसिया का लड़का राजू खजूर तोड़ रहा था तो इदिया ने कंकड़ फेंक के उसे भगाने की  की कोशिश की। कंकड़ राजू को लगा और वह जख्मी हो गया। इस पर उसके परिजन इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले गए। 

इलाज में कुल 400 रुपए लगे. राजू की मां आसिया अपने साथ शफी, अनीसा नासिया को लेकर इदिया के घर पहुंची. सभी ने इलाज में खर्च हुए 400 रुपए की मांग इदिया से की. इदिया ने बाद में देने की बात कही तो सभी महिलाएं उससे झगड़ने लगीं. गाली-गलौज के बाद महिलाएं हमलावर हो गईं और मारपीट कर इदिया को घर से बाहर खींच लाईं. सभी ने लात-घूंसे से इदिया को तब तक पीटती रहीं, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

इस दौरान सैकड़ों ग्रामीण तमाशबीन बने रहे. इदिया की मौत के बाद तमाशबीन बने ग्रामीणों ने सूचना गिरवां पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद नासिया को मौके पर ही हिरासत में ले लिया. गिरवां पुलिस का कहना है कि चार महिलाओं के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. एक महिला को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है। मामूली विवाद के बाद हमलावर महिलाओं ने बुजुर्ग इदिया को पीट-पीटकर मार डाला।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -