महिला की जादुई हेयर स्टाइल ने हिला के रख दिया इंटरनेट
महिला की जादुई हेयर स्टाइल ने हिला के रख दिया इंटरनेट
Share:

एक महिला ने अपनी अनोखी हेयर स्टाइल से इंटरनेट को हिला के रख दिया. और अब हर कोई उनके इस स्टाइल को कॉपी करना चाहता हैं. दरअसल जेय नाम की एक महिला ने इंटरनेट पर अपने बालों का एक वीडियो डाला जो कुछ ही देर में इंटरनेट पर वायरल हो गया.

इस वीडियो में जब हम जेय को पहली बार देखते हैं तो उनके बाल सामान्य काले ही दिखाई देते हैं. पर जैसे ही वो अपने बालों पर हाथ फेरती हैं. उनके बालों में चटकदार इंद्रधनुषी रंग दिखाई देने लगते हैं. दरअसल जेय ने अपने ऊपरी बालों की लेयर को काला रखा हुआ हैं जबकि अंदर के बालों को हरे, नीले और जमुनी रंगो से रंगा रखा हैं.

जेय के इस वायरल वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. और हर कोई जेय से सिर्फ एक ही सवाल पूछ रहा हैं. आखिर इन जादुई बालों का राज क्या हैं? जेय के अनुसार किसी एक्सपर्ट से बालों पर इस तरह लेयर वाइज रंग करवाने का खर्च 10 से 15 हजार रूपए तक जा सकता हैं.

लोगो को जेय का यह हेयर स्टाइल काफी आकर्षक लग रहा हैं. जेय जहाँ भी जाती हैं सब की निगाहें उन पर ही होती हैं. यही कारण हैं की इस वीडियो को देखने के बाद अब हर कोई यही जादुई हेयर स्टाइल अपनाना चाहता हैं.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे -----> https://goo.gl/JjEl3b

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -